scriptपाकिस्तान को उरी हमले का जवाब दें पीएम मोदी: बिहार सीएम नीतीश | Nitish Kumar asks center to take strict action against attackers of Uri | Patrika News
राजनीति

पाकिस्तान को उरी हमले का जवाब दें पीएम मोदी: बिहार सीएम नीतीश

उरी हमले में 18 जवानों के शहीद होने के बाद देश के हर कोने से एक ही आवाज आ रही है कि हमले के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाए…

Sep 22, 2016 / 10:14 am

पवन राणा

nitish kumar

nitish kumar

पटना। उरी हमले में 18 जवानों के शहीद होने के बाद देश के हर कोने से एक ही आवाज आ रही है कि हमले के जिम्मेदारों को बख्शा नहीं जाए। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कहा है कि आतंंकवाद एक ऐसा मुद्दा है जिसपर देश में एकजुटता होनी चाहिए। पाकिस्तान को केंद्र में सत्तारुढ़ मोदी सरकार को करारा जवाब देना चाहिए।

नीतीश कुमार ने यह बात सिख सम्मेलन के बारे में आयोजित संवाददाता सम्मेलन के दौरान कही। नीतीश ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर विषय है और इस पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति नहीं होनी चाहिए। उन्होंने साफ कहा कि पाकिस्तान आतंकवाद को पनाह दे रहा है, यह कौन नहीं जानता है। पनाह देने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। देश और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसके लिए माहौल बनाया जाए। यह राष्ट्र की सुरक्षा का सवाल है।

नीतीश ने कहा कि लोगों को इस मुद्दे पर बहस से भी बचना चाहिए कि कौन कैसे घुस गया, क्योंकि ऐसे आत्मघाती दस्तों को हर बार रोका नहीं जा सकता। लेकिन, देश में इस मुद्दे पर आपसी सहमति होनी चाहिए। नीतीश ने कहा कि कार्रवाई केंद्र सरकार को करनी है। वह जो भी कार्रवाई करेगी, हम लोग साथ हैं। इस विषय पर केंद्र को जो भी रुख अख्तियार करना है उसे करना चाहिए।

Home / Political / पाकिस्तान को उरी हमले का जवाब दें पीएम मोदी: बिहार सीएम नीतीश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो