scriptइस्तीफे के बाद नीतीश ने कहा-लालू के साथ चलना संभव नहीं | Nitish Kumar Resigns As Bihar Chief Minister | Patrika News
राजनीति

इस्तीफे के बाद नीतीश ने कहा-लालू के साथ चलना संभव नहीं

दरअसल जेडीयू विधायक दल की बैठक में महागठबंधन के साथ रहने पर विचार किया गया था। जिसके बाद नीतीश कुमार ने  इस्तीफा दे दिया। 

Jul 26, 2017 / 10:15 pm

Prashant Jha

Nitish Yadav

Nitish Yadav

नई दिल्ली: बिहार में सियासी घमासान के बीच सीएम नीतीश कुमार ने इस्तीफा दे दिया है। नीतीश कुमार राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से मुलाकात कर अपना इस्तीफा सौंप दिया। दरअसल जेडीयू विधायक दल की बैठक में महागठबंधन के साथ रहने पर विचार किया गया था। जिसके बाद फैसला लिया गया कि नीतीश कुमार ने इस्तीफा देंगे । इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने गठबंधन धर्म का पालन किया है।


राहुल गांधी से भी की बातनीतीश कुमार ने कहा कि सियासी संकट को खत्म करने के लिए लालू यादव राहुल गांधी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सीपी जोशी से भी बात की लेकिन कोई ठोस नतीजा नहीं आया। नीतीश ने कहा कि लालू यादव के साथ चलना संभव नहीं था। नीतीश ने कहा कि लालू यादव हमसे अपने पुत्र की रक्षा करने की कल्पना कर रहे थे।लिहाजा अंतरआत्मा की आवाज सुनकर मैंने इस्तीफे का फैसला लिया।


पीएम मोदी ने नीतीश को दी बधाई
 नीतीश कुमार के इस्तीफे के बाद पीएम मोदी ने बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ नीतीश कुमार को लड़ाई लड़ने के लिए बधाई देता हूं। पीएम मोदी ने कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई साथ लड़े। सूत्रों के मुताबित पीएम मोदी ने नीतीश को साथ आने के भी ऑफर दिया है। 

लालू पर नीतीश ने फोड़ा ठीकरा
इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार ने लालू यादव पर ठीकरा फोड़ा। नीतीश कुमार ने कहा कि लालू यादव इस मुद्दे पर कुछ भी करने को तैयार नहीं थे। उनके पास कोई एजेंडा नहीं था। ऐसे में मैंने खुद को अलग करने का फैसला किया है।


Home / Political / इस्तीफे के बाद नीतीश ने कहा-लालू के साथ चलना संभव नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो