scriptमोदीजी खोखली बातें करना, छाती ठोकना बंद कीजिए : नीतीश | Nitish targets PM Modi through tweets, says slogan master coming to Bihar | Patrika News

मोदीजी खोखली बातें करना, छाती ठोकना बंद कीजिए : नीतीश

Published: Sep 01, 2015 02:54:00 pm

नीतीश ने प्रधानमंत्री के बयानों का मजाक उड़ाते हुए कुछ ट्वीट किए हैं

Nitish NaMo

Nitish NaMo

पटना। बिहार के भागलपुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की परिवर्तन रैली से ठीक पहले राज्य के मुख्यंमत्री नीतीश कुमार ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि रोजाना नए-नए वादे करना बंद कर उन्हें नैतिक साहस दिखाते हुए स्वीकार करना चाहिए कि आप पुराने वादों को पूरा कर पाने में असमर्थ हैं।

कुमार ने मंगलवार को माइक्रो ब्लॉगिंग साईट टि्वटर पर एक के बाद एक छह ट्वीट कर कहा, मोदीजी खोखली बातें करना, छाती ठोकना और रोजाना नए-नए वादे करना बंद कीजिए, नैतिक साहस दिखाते हुए स्वीकार कीजिए कि आप पुराने वादों को पूरा कर पाने में असमर्थ हैं।

डीएनए वाली टिप्पणी को एक बार फिर वापस लेने की अपील करते हुए मुख्यंमत्री ने कहा, नैतिक साहस दिखाइए और डीएनए पर सवाल उठाने वाले और बिहार के लोगों को बीमारू और दुर्भाग्यशाली बताने वाले अपने अपमानजक शब्द वापस लीजिए।

मुख्यमंत्री ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार फिर से दुहराते हुए कहा कि राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दो। नैतिक साहस दिखाइए और विशेष राज्य का दर्जा देने का अपना वादा पूरा कीजिए। लोगों को तथाकथित विशेष पैकेज पर भरमाइये नहीं, जिसमें 86 फीसदी पुरानी योजनाओं की रिपैकेजिंग की गई है।

वहीं नीतीश ने कहा, 2014 के लोकसभा चुनाव में किया अपना वादा पूरा करने का नैतिक साहस दिखाइए जिसमें आपने राजनीति को अपराधमुक्त करने और किसी भी अपराधी को टिकट नहीं देने का वादा किया था।

उन्होंने कहा कि अब वादे मत कीजिए, लोगों से किए वादे पूरे करने का एक्शन प्लान दीजिए। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी प्रधानमंत्री के पिछले तीन बिहार दौरों से पहले नीतीश कुमार अपने ट्वीट के जरिए लगातार उनपर हमले करते रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो