scriptकेजरीवाल ने कहा, दिल्ली में नहीं है ईमानदार अफसर | No honest officer in Delhi: Kejriwal | Patrika News

केजरीवाल ने कहा, दिल्ली में नहीं है ईमानदार अफसर

Published: Aug 28, 2015 11:43:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को पटना में आयोजित एक सेमीनार में केन्द्र सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली

Nitish and Kejriwal-2

Nitish and Kejriwal-2

पटना। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को पटना में आयोजित एक सेमीनार में केन्द्र सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। केन्द्र पर निशाना साधते समय केजरीवाल की जुबान फिसल गई। केजरीवाल ने दिल्ली के अधिकारियों की ईमानदारी पर ही सवाल खड़े कर दिए।



बिहार में जोरदार स्वागत से अभिभूत केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में तो ईमानदार अफसर ही नहीं है। ईमानदार अधिकारियों की कमी के कारण बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अधिकारी मांगे थे। उन्होंने तुरंत अफसर भेज दिए, लेकिन केन्द्र सरकार को यह रास नहीं आया। उसने इस काम में भी अड़ंगा लगा दिया।



केजरीवाल ने यह बात अधिवेशन भवन में कुशल लोक सेवा प्रणाली के माध्यम से नागरिकों का सशक्तिकरण विषय पर आयोजित सेमीनार को संबोधित करने पटना आए हुए थे। बिहार लोक सेवाओं के अधिकार कानून के चार वर्ष पूरे होने के मौके पर अधिवेशन भवन में सेमीनार रखा गया था। सेमीनार में केजरीवाल ने बिहार की तारीफों के पुल बांधे। उन्होंने कहा कि बिहार के सुशासन के नारों की गूंज दिल्ली तक पहुंच रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो