scriptPM मोदी के “वार्डरोब” खर्चे की जानकारी देने से PMO का इनकार | No Information on Cost of Prime Minister Narendra Modi's Wardrobe: PMO | Patrika News

PM मोदी के “वार्डरोब” खर्चे की जानकारी देने से PMO का इनकार

Published: Apr 19, 2015 10:16:00 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलग-अलग लुक्स और उनका डे्रसिंग स्टाइल
हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है

narendra modi

narendra modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलग-अलग लुक्स और उनका डे्रसिंग स्टाइल हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है। फिर चाहे वो उनका कुर्ते का स्टाइल हो या दस लाख का सूट। लेकिन अगर आप ये जानना चाहते हैं कि पीएम की वार्डरोब पर कितना खर्चा होता है और ये पैसा कहां से आता है, तो आपको निराश होना पड़ेगा। इसी संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए दाखिल की गई एक याचिका पर किसी भी प्रकार की जानकारी देने से पीएमओ ने साफ इनकार कर दिया है। आवेदक रोहित कुमार की इस आरटीआई पर पीएमओ ने कोई भी रिकॉर्ड न होने की बात कही है।


नहीं है कोई रिकॉर्ड

आरटीआई के जवाब में पीएमओ की ओर से कहा गया है, “आवेदक ने प्रधानमंत्री के कपड़ों पर होने वाले खर्च की जानकारी मांगी है, मगर इस प्रकार का कोई रिकॉर्ड न तो प्रधानमंत्री कार्यालय के पास है, न ही केंद्रीय लोक सूचना अधिकारी के पास।” इस पर आवेदक का कहना है कि अगर प्रधानमंत्री के कपड़ों पर होने वाला खर्च सरकारी खजाने से जाता है, तो इस बारे में आधिकारिक रिकॉर्ड होना जरूरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो