scriptराज्यसभा में विपक्ष ने लगाए मोदी हाय-हाय के नारे | Opposition raises slogan of 'Hai-Hai' against Modi in Rajya Sabha | Patrika News

राज्यसभा में विपक्ष ने लगाए मोदी हाय-हाय के नारे

Published: Jul 30, 2015 03:18:00 pm

राजनाथ के बयान देना शुरू करते ही विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी, हालांकि इस दौरान गृहमंत्री रूके नहीं और उन्होंने भाषण देना जारी रखा

Rajnath Singh

Rajnath Singh

नई दिल्ली। राज्यसभा में गुरूवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह के पंजाब के गुरदासपुर में आतंकी हमले पर बयान देने के दौरान विपक्षी सदस्यों ने “नरेन्द्र मोदी हाय हाय” के नारे लगाए। राजनाथ के बयान देना शुरू करते ही विपक्ष ने नारेबाजी शुरू कर दी, हालांकि इस दौरान गृहमंत्री रूके नहीं और उन्होंने भाषण देना जारी रखा।



राजनाथ सिंह ने राज्यसभा को बताया कि, गुरदासपुर के आतंकी रावी नदी के जरिए पाकिस्तान से आए थे। भारत की सुरक्षा को कमतर करने वाले लोगों को माकूल जवाब देने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। सीमापार से चलाई जा रही सभी आतंकवादी गतिविधियों को रोकने के लिए सरकार हर संभव प्रयास करेगी। गृहमंत्री ने जीपीएस डाटा के आधार पर यह जानकारी दी।


हंगामे के कारण राज्यसभा की बैठक दोपहर सवा दो बजे दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई। राजनाथ सिंह को राज्यसभा के बाद लोकसभा में भी बयान देना है और वे शुक्रवार को वहां पर बयान दे सकते हैं। इसस पहले सोमवार को भी इस हमले को लेकर संसद में काफी हंगामा बरपा था। पंजाब के सांसदों ने गृहमंत्री के बयान की मांग की थी। इस पर सरकार की ओर से कहा गया था कि कार्रवाई खत्म होने के बाद गृहमंत्री बयान देंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो