scriptमहागठबंधन है महास्वार्थबंधन, बन गया है “बिग बॉस” का घर: मोदी | pm modi compares mahaghatbandhan with big boss house | Patrika News

महागठबंधन है महास्वार्थबंधन, बन गया है “बिग बॉस” का घर: मोदी

Published: Oct 08, 2015 03:32:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह बिग बॉस के घर जैसा है,
जिसमें जितने भी लोग हैं, एक-दूसरे के विरोध में लगे हैं और बिग बॉस उन्हें नचा रहा
है

modi in bihar 05

modi in bihar 05

बेगूसराय। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बने जनता दल (यूनाइटेड) जदयू, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस के महागठबंधन को आज “महास्वार्थबंधन” बताया और कहा कि यह बिग बॉस का घर है जहां स्वार्थ से बंधे नेता एक साथ तो रहते हैं, लेकिन एक-दूसरे के समाप्त करने में भी लगे हैं।

बिग बॉस उन्हें नचा रहा हैः मोदी
मोदी ने यहां राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन के सभी नेता स्वार्थ से बंधे हुए हैं । दरअसल, यह महागठबंधन नहीं बल्कि “महास्वार्थबंधन” है । उन्होंने कहा कि यह बिग बॉस के घर जैसा है, जिसमें जितने भी लोग हैं, एक-दूसरे के विरोध में लगे हैं और बिग बॉस उन्हें नचा रहा है।

बिहार में अपहरण बन गया है उद्योग
प्रधानमंत्री ने कहा कि महागठबंधन के एक पार्टनर कांग्रेस ने बिहार में 35 वर्ष तक शासन किया, लेकिन उसने विकास पर ध्यान नहीं दिया । दूसरे पार्टनर राजद के शासनकाल में बिहार में अपहरण उद्योग बन गया, विकास के कार्य ठप पड़ गये । कानून-व्यवस्था की स्थिति ऎसी बदतर हो गयी थी कि महिलाओं की इज्जत खतरे में थी। तीसरे पार्टनर के अहंकार के कारण बिहार का विकास बाधित हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो