scriptपीएम मोदी ने नहीं दिया केजरीवाल को मुलाकात के लिए समय | PM Modi doesn't give time for meeting to Kejriwal | Patrika News

पीएम मोदी ने नहीं दिया केजरीवाल को मुलाकात के लिए समय

Published: Jun 30, 2015 01:37:00 pm

आम आदमी
पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने से इनकार कर दिया है

kejriwal meets modi

kejriwal meets modi

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने से इनकार कर दिया है। आप के मुताबिक का कहना है कि वह बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, इसलिए मुलाकात नहीं कर सकते हैं।

केजरीवाल के सलाहकार नागेंद्र शर्मा ने पत्रकारों को बताया, “पिछले हफ्ते केजरीवाल की पीएम से मिलने के लिए किए गए आग्रह को लेकर हमे सूचना दी गई कि प्रधानमंत्री देश की अन्य जिम्मेदारियों के चलते व्यस्त हैं। हमे कहा गया कि दिल्ली के सीएम प्रधानमंत्री की बजाए वित्त मंत्री अरूण जेटली या फिर गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात कर सकते हैं।”केजरीवाल ने 10 दिन पहले “फाइव-प्वाइंट एजेंडा” को लेकर पीएम मोदी से मिलने का समय मांगा था। आप का कहना है कि केजरीवाल उपराज्यपाल नजीब जंग के साथ चल रहे विवाद की पीएम मोदी से चर्चा करना चाहते थे।

मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल जिन मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करना चाहते थे उनमें दिल्ली से हासिल होने वाले टैक्स में ज्यादा हिस्सा, स्कूल, अस्पताल और बस डिपो के लिए जमीनें मुहैया कराने जैसे विषय थे। वहीं पीएमओ की तरफ से मुलाकात के इनकार से एक बार फिर दिल्ली में केंद्र और आम आदमी पार्टी का टकराव खुलकर सामने आ गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो