scriptभाजपा मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी, याद किए पुराने दिन | PM Modi interacts with bjp workers at party headquarters | Patrika News

भाजपा मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी, याद किए पुराने दिन

Published: May 26, 2015 09:00:00 pm

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर
दिल्ली 11 अशोक रोड़ स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय पहुंचे और
कर्मचारियों से मुलाकात की

pm modi

pm modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सरकार के एक साल पूरा होने के मौके पर मंगलवार शाम दिल्ली 11 अशोक रोड़ स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय पहुंचे और कर्मचारियों से मुलाकात की। इस दौरान मोदी ने पार्टी मुख्यालय में कार्यरत कर्मचारियों के साथ जमकर तस्वीरें भी खिंचवाई और अपने पुराने दिनों को याद किया।

लंबे समय तक पार्टी मुख्यालय में रहे मोदी ने उस समय के कर्मचारियों के बारे में जानकारी ली और उनका हालचाल पूछा। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और संगठन महासचिव रामलाल भी मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने सुबह प्रधानमंत्री कार्यालय के कर्मचारियों से भी मुलाकात की और उनकी इच्छा पार्टी मुख्यालय के पुराने साथियों से मिलने की थी।

उल्लेखनीय है कि मोदी ने पिछले साल प्रधानमंत्री बनने के बाद भी इन कर्मचारियों से मुलाकात की थी। उन्होंने दीवाली मिलन समारोह में पार्टी मुख्यालय में बिताए गए दिनों को याद करते हुए कहा था कि वह मीडिया वालों के लिए कुर्सियां लगाया करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो