scriptप्रधानमंत्री मोदी की रैली आज, दे सकते हैं पाकिस्तान को जवाब | PM Modi may speech on Pakistan, Uri attack in today's Rally at keral | Patrika News

प्रधानमंत्री मोदी की रैली आज, दे सकते हैं पाकिस्तान को जवाब

Published: Sep 24, 2016 09:56:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

पीएम के संदेश में राष्ट्रीय सुरक्षा और केरल में राजनैतिक हिंसा और संघ,
बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला का मुद्दा प्रमुखता से रहने की संभावना है

pm modi says, people can donate Army Welfare Fund

pm modi says, people can donate Army Welfare Fund

कोझिकोड। केरल के कोझिकोड में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की तीन दिवसीय बैठक का आज दूसरा दिन है। आज पीएम मोदी शामिल होंगे और वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। लोगों की नजरें मोदी की रैली पर टिकी रहेंगी, क्योंकि उरी में आतंकी हमले के बाद से पीएम पहली बार सार्वजानिक मंच से भाषण देंगे। मोदी दोपहर 3 बजे कोझिकोड पहुंचेंगे। शाम 4 बजे कोझिकोड बीच के पास रैली को संबोधित करेंगे। पीएम के संदेश में राष्ट्रीय सुरक्षा और केरल में राजनैतिक हिंसा और संघ, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला का मुद्दा प्रमुखता से रहने की संभावना है।

चुनावी राज्यों पर होगा फोकस
सुबह पदाधिकारियों की बैठक और स्टेट रिपोर्टिग होगी। बैठक में संगठन से जुड़े कार्यक्रमों पर चर्चा होगी, इसमें फोकस उत्तरप्रदेश, उत्तराखण्ड, पंजाब, गोवा जैसे चुनावी राज्यों पर होगा। इसके बाद पीएम की रैली होगी। शाम को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के साथ काम करने वाले लोगों का सम्मान किया जाएगा। एक प्रदर्शनी का भी उद्घाटन किया जाएगा, जिसमें केरल के इतिहास को दिखाया जाएगा। इसमें केरल की संपदा का प्रदर्शन किया जाएगा। शाम को बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलना-जुलना होगा, जिसमें पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे।

कल राष्ट्रीय परिषद को संबोधित करेंगे
मोदी रविवार को राष्ट्रीय परिषद को संबोधित करेंगे। मोदी 25 सितंबर को एक विशेष कार्यक्रम में पूर्व जनसंघ अध्यक्ष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जयंती के समारोहों का उद्घाटन करेंगे। गौरतलब है कि इस बैठक में केंद्रीय मंत्री, पार्टी शासित राज्यों के मंत्री, सांसद, पार्टी के राष्ट्रीय नेता और पार्टी की विभिन्न राज्य इकाइयों के शीर्ष नेता इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो