script

PM की सांसदों को सलाह, मीडिया पर चेहरा दिखने की चिंता ना करें

Published: Apr 19, 2015 01:19:00 pm

भाजपा ने दिल्ली में अपने सांसदों की वर्कशॉप बुलाई है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों की क्लास ली

Narendra Modi

Narendra Modi

नई दिल्ली। भाजपा ने रविवार को दिल्ली में अपने सांसदों की वर्कशॉप बुलाई है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों की क्लास ली। इस वर्कशॉप के दौरान पीएम मोदी ने कहा है कि, हमे उस भरोसे को याद रखना चाहिए जो हम पर किया गया है। हमे लोगों द्वारा बहुमत दी गई है। तीन देशों के दौरे से लौटे पीएम मोदी ने कहा कि, हमारा कनाडा के साथ पांच सालों तक यूरेनियम सप्पलाई का समझौता हुआ है। ये वो समझौते हैं, जो बेहद फायदेमंद हैं। आने वाले दिनों में इन समझौतों का विकास पर भारी प्रभाव पड़ेगा।

मीडिया कि चिंता ना करें
पीएम मोदी ने अपने सांसदों से कहा कि, आप इस बात की चिंता ना करें कि मीडिया पर आप का चेहरा दिखाया जाएगा या नहीं, बल्कि किसानों से जुड़ने पर अपना ध्यान केंद्रित करें।

यमन संकट पर की बात
यमन संकट को लेकर पीएम ने कहा कि, यमन में 24 घंटों तक गोलाबारी हुई। वे मारने के लिए तैयार थे। हमने हर दिन दो घंटों तक गोलाबारी रोकी और भारतीयों को वहां से सुरक्षित निकाला। उन्होंने कहा कि, यमन में रहने वाले ये लोग कौन थे? ये सभी मजदूर और नर्सें थी। सरकार का एक मंत्री वहां गया और मैं जनरल वीके सिंह को उनके प्रयास के लिए सल्यूट करता हूं।

विदेश मंत्री की तारीफ की
प्रधानमंत्री ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की तारफी करते हुए कहा कि, आपने सोशल मीडिया पर देखा होगा कि, जब भी किसी ने सुषमा जी को ट्वीट किया, उन्होंने उसका जवाब दिया है, चाहे वो रात के एक बजे हो। क्या आपने कभी विदेश मंत्रालय को इस तरह काम करते देखा है।

गरीबों की सरकार
मोदी ने कहा कि, जिस दिन से मैं प्रधानमंत्री बना हूं, ये सरकार गरीबों की सरकार है। आप लोगों में अपने विश्वास की जगह बनाएं ना कि किसी और में। सांसदों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, अगर आप ये करते हैं, तो आप देखिएगा लोग आप आपको ऊंचाई तक लेकर जाएंगे। जो पैसा हमने बचाया है वो गरीबों की भलाई में लगाना चाहिए। हम पिछली सरकार से ज्यादा अस्पताल बनाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो