scriptपीएम मोदी करेंगे पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा से “चाय पर चर्चा” | PM Modi to meet former PM HD Deve Gowda | Patrika News
राजनीति

पीएम मोदी करेंगे पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा से “चाय पर चर्चा”

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र
मोदी ने एक और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा को चाय पर चर्चा के लिए आमंत्रित
किया है

May 29, 2015 / 06:04 pm

सुभेश शर्मा

HD Deve Gowda

HD Deve Gowda

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा को चाय पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया है। यह मुलाकात तीन या चार जून को हो सकती है। देवेगौड़ा ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा है, “प्रधानमंत्री ने मुझसे मिलने की इच्छा व्यक्त की है और कहा है कि अपनी सुविधा के अनुसार उनके साथ चाय पीने के लिए आऊं।” उन्होंने कहा कि वह तीन या चार जून को पीएम मोदी से मिलने जाएंगे।

सूत्रों के मुताबिक बैठक के लिए कई अन्य पूर्व प्रधानमंत्रियों को भी आमंत्रित किया गया था। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवे गौड़ा को भी आमंत्रित किया गया था। हालांकि देवे गौड़ा के करीबियों का कहना है कि वह बेंगलुरू में थे, जिसकी वजह से वह बैठक में शामिल नहीं हो सके। प्रधानमंत्री के प्रमुख सचिव न्रिपेंद्र मिश्रा ने भी देवे गौड़ा को कॉल की थी और जब भी उनके पास समय हो, उन्हें पीएम मोदी से मिलने के लिए आमंत्रित किया था। इससे पहले पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मुलाकात की थी।

Home / Political / पीएम मोदी करेंगे पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा से “चाय पर चर्चा”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो