scriptबिहार और झारखंड के सांसदों के साथ आज नाश्ते पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी | PM Modi will break breakfast with Biharis in first meeting after forming government | Patrika News

बिहार और झारखंड के सांसदों के साथ आज नाश्ते पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी

Published: Aug 02, 2017 09:07:00 am

बिहार में जदयू और भाजपा के गठबंधन से सरकार बनने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार और झारखंड के भाजपा सांसदों से नाश्ते पर मिलेंगे। इस दौरान लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों के सांसद मौजूद रहेंगे।

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

नई दिल्ली। बिहार में जदयू और भाजपा के गठबंधन से सरकार बनने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को बिहार और झारखंड के भाजपा सांसदों से नाश्ते पर मिलेंगे। इस दौरान लोकसभा और राज्यसभा दोनों सदनों के सांसद मौजूद रहेंगे। इससे पहले पीएम गुजरात, उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सांसदों से मुलाकात कर चुके हैं। इससे पहले सोमवार को राज्यसभा में सांसदों की अनुपस्थिति के कारण पीएम मोदी सांसदों से काफी नाराज चल रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने इसको लेकर सांसदों को फटकार लगाई थी। 

कितने लोगों का टिकट काटकर आपको दिया गया टिकट 
सूत्रों की मानें, तो शाह ने सांसदों से कहा कि जरा पीछे मुड़कर देखो कि कितने लोगों का टिकट काटकर आपको टिकट दिया गया था। शाह की फटकार के बाद संसदीय कार्य राज्यमंत्री एसएस अहलूवालिया ने सभी सांसदों को प्रजेंटेशन देकर समझाया कि व्हिप क्या होता है? इसका संसदीय प्रणाली में क्या महत्व है?

पहले भी हो चुकी है मीटिंग
इसी तरह यूपी के सांसदों के साथ बैठक में पीएम ने सांसदों से पूछा था कि कितने सांसद एलइडी बल्ब का इस्तेमाल करते हैं, तब एक या दो सांसदो ने ही हाथ उठाकर कहा था कि वे इसका बल्ब का इस्तेमाल करते हैं।

मोदी ने सांसदों को दी थी ये नसीहत
इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी कई मौकों पर सांसदों को सोशल मीडिया का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने की सलाह दे चुके हैं। साथ ही सांसदों को इलाके की जनता से जुड़ने और सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेने को कहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो