scriptआतंकी हमले को लेकर केन्द्र सरकार पर बिफरे प्रकाश सिंह बादल | Prakash Singh Badal slams central government over terrorist attack | Patrika News

आतंकी हमले को लेकर केन्द्र सरकार पर बिफरे प्रकाश सिंह बादल

Published: Jul 27, 2015 02:43:00 pm

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर केन्द्र सरकार की तीखे शब्दों में आलोचना की है। उन्होंने कहाकि ऎसी खबरें आ रही हैं कि खुफिया एजेंसियों ने कल ही पंजाब में इस तरह के आतंकी हमले की चेतावनी दी थी। ऎसे में केन्द्र सरकार ने समय रहते […]

prakash singh badal

prakash singh badal

चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने गुरदासपुर में हुए आतंकी हमले को लेकर केन्द्र सरकार की तीखे शब्दों में आलोचना की है। उन्होंने कहाकि ऎसी खबरें आ रही हैं कि खुफिया एजेंसियों ने कल ही पंजाब में इस तरह के आतंकी हमले की चेतावनी दी थी। ऎसे में केन्द्र सरकार ने समय रहते राज्य को जानकारी क्यों नहीं दी और सतर्कता क्यों नहीं बरती गई।



बादल ने केन्द्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहाकि, जब खुफिया एजेंसियों ने पहले से ही ऎसी किसी वारदात की चेतावनी दी थी तो फिर बीएसएफ और सेना ने सीमा को सील कर आतंकियों को भारत में रोकने की कोशिश क्यों नहीं की। घुसपैठ रोकना केन्द्र सरकार का काम है। पाकिस्तान से लगी पूरी भारतीय सीमा को सील कर देना चाहिए। आतंकवाद राज्य की समस्या न होकर पूरे देश की समस्या है।


उल्लेखनीय है कि शिरोमणि अकाली और भाजपा दोनों सहयोगी पार्टियां हैं और पंजाब में दोनों मिलकर सरकार चला रही है। इसके साथ ही बादल की बहू हरसिमरत कौर केन्द्र सरकार में मंत्री भी है। वहीं राज्य के उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहाकि राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो