scriptजयललिता को श्रद्धांजलि देने जा रहे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विमान में तकनीकी खराबी | president plane return to delhi after mid air snag | Patrika News
राजनीति

जयललिता को श्रद्धांजलि देने जा रहे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विमान में तकनीकी खराबी

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को चेन्नई ले जा रहे इंडियन एयरफोर्स के विमान में तकनीकी परेशानी आ गई।

Dec 06, 2016 / 03:43 pm

pranab mukherjee

pranab mukherjee

नई दिल्ली। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी मंगलवार को जे.जयललिता को श्रद्धांजलि देने के लिए दिल्ली से चेन्नई जा रहे थे। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को चेन्नई ले जा रहे इंडियन एयरफोर्स के विमान में तकनीकी परेशानी आ गई।

तकनीकी खराबी की वजह से बीच में ही अटक गया राष्ट्रपति का विमान

तकनीकी खराबी की वजह से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का विमान बीच आसमान में ही अटक गया। चेन्नई जाने की जगह इस विमान को वापस दिल्ली आना पड़ा। इस वजह से राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी निर्धारित समय पर चेन्नई नहीं पहुंच सकें।
तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जे.जयललिता का सोमवार देर रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में निधन हो गया। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी उन्ही को श्रद्धांजलि देने मंगलवार को जा रहे थे।

हर विषय पर जे.जयललिता को थी जानकारी, वो एक प्रबल राजनेता थी: राष्ट्रपति

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने जयललिता के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि वो एक प्रबल राजनेता थी। प्रणब मुखर्जी ने कहा कि जयललिता को सिद्धांतों में अद्भुत महारथ हासिल था। वो हर परिस्थिति से लडऩे की क्षमता रखती थीं। राष्ट्रपति ने कहा कि 1980 में जयललिता राज्यसभा आई थीं उस समय प्रणब मुखर्जी संसद के अध्यक्ष हुआ करते थे। मुखर्जी ने कहा कि कई मौकों पर मैंने जयललिता से विचार-विमर्श किया था। उनको सभी विषयों को लेकर जानकारी थी।

Home / Political / जयललिता को श्रद्धांजलि देने जा रहे राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विमान में तकनीकी खराबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो