scriptनीतीश के खिलाफ सड़क पर उतरी RJD, उत्तरी बिहार का पटना से संपर्क कटा | protest against nitish kumar by RJD, RJD supporters block Mahatma Gandhi Setu | Patrika News

नीतीश के खिलाफ सड़क पर उतरी RJD, उत्तरी बिहार का पटना से संपर्क कटा

Published: Jul 27, 2017 09:33:00 am

Submitted by:

ghanendra singh

नीतीश कुमार के इस्तीफे और बीजेपी से हाथ मिलाने के विरोध में आरजेडी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 

rjd

rjd

पटना। नीतीश कुमार के इस्तीफे और बीजेपी से हाथ मिलाने के विरोध में आरजेडी ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आरजेडी कार्यकर्ता बुधवार रात सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक उत्तरी बिहार को पटना से जोड़ने वाले महात्मा गांधी पुल को आरजेडी कार्यकर्ताओं ने जाम कर दिया है। जिस वजह से उत्तरी बिहार का कई इलाकों से संपर्क कट गया है। वहीं इस प्रदर्शन के और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। तेजस्वी यादव ने सहयोगी दलों से भी प्रदर्शन में शामिल होने की अपील की है।


यह भी पढ़ें: शपथ ग्रहण से पहले JDU में बगावत, सांसद अली अनवर ने नीतीश के फैसले को बताया गलत

नीतीश के शपथ ग्रहण के दौरान कड़ी सुरक्षा
आरजेडी कार्यकर्ता नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में खलल नहीं डाले इसके लिए पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। राजभवन और आसपास के इलाकों में भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। 

तेजस्वी ने रात को निकाला मार्च
वहीं दूसरी ओर आरजेडी कार्यकर्ताओं के साथ लालू यादव के दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने राजभवन तक मार्च किया। उन्होंने राजभवन में राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी से मुलाकात की। तेजस्वी का कहना है कि आरजेडी बिहार की सबसे बड़ी पार्टी है ऐसे में राज्यपाल को उन्हें सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करना चाहिए। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो