script

पंजाब में आतंक फैला रहे हैं राहुल गांधी और कांग्रेस: बादल

Published: Nov 21, 2015 03:07:00 pm

कांग्रेस को राष्ट्र विरोधी पार्टी करार देते हुए उन्होंने मांग की कि निर्वाचन आयोग को कांग्रेस की मान्यता रद्द कर देनी चाहिए

sukhbir

sukhbir

नई दिल्ली। पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर राजनीतिक फायदे के लिए आतंकवादियों के साथ सांठगांठ कर राज्य में अस्थिरता पैदा करने का आरोप लगाया है। बादल ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने 10 नवम्बर को अमृतसर में एक रैली में अलगाववादी तथा आतंकवादी तत्वों के साथ मंच साझा किया। इस रैली में खालिस्तान बनाने के संबंध में प्रस्ताव भी पारित किया गया। उन्होंने कहा कि पंजाब के कांग्रेस नेताओं ने इस रैली के आयोजन में इन तत्वों की भरपूर मदद की और इसके लिए उन्हें राहुल गांधी का पूरा समर्थन हासिल था। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने जिन लोगों के साथ रैली में हिस्सा लिया उनके पाकिस्तान तथा उसकी खुफिया एजेन्सी आईएसआई के साथ संबंध हैं। कांग्रेस को राष्ट्र विरोधी पार्टी करार देते हुए उन्होंने मांग की कि निर्वाचन आयोग को कांग्रेस की मान्यता रद्द कर देनी चाहिए और गृह मंत्रालय को इस पार्टी की गतिविधियों पर नजर रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अपनी इन मांगों को लेकर वह अभी राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मिलने जा रहे हैं और इसके बाद गृह मंत्री से भी मिलेंगे। बादल ने आरोप लगाया कि गांधी और कांग्रेस इन आतंकवादी तत्वों के साथ मिलकर राज्य में एक बार फिर आतंक का माहौल पैदा करना चाहती है।

बादल ने कहाकि राहुल गांधी और कांग्रेस पंजाब को 1980 के दशक में ले जाना चाहते हैं। वे एक बार फिर से पंजाब को अंधेरे में धकेलना चाहते हैं। वहीं बादल के आरोपों के जवाब में कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने कहाकि, कांग्रेस राष्ट्रवादी पार्टी है और किसी को इस पर शक नहीं है। शक अकाली दल जैसी पार्टियों पर किया जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो