scriptराहुल, उमा की गुमशुदगी के लगे पोस्टर | Rahul Gandhi and uma bharti Missing Poster in jhansi | Patrika News
राजनीति

राहुल, उमा की गुमशुदगी के लगे पोस्टर

ट्रेनों और बस अड्डों पर राहुल गांधी और भाजपा सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री उमा भारती की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं

Mar 24, 2015 / 11:02 pm

भूप सिंह

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में रेलवे स्टेशन, ट्रेनों और बस अड्डों पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सांसद एवं केन्द्रीय मंत्री उमा भारती की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं। सूत्रों के अनुसार भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी द्वारा पोस्टर में दोनों के लापता होने की बात कहते हुए इनकी तलाश करने वाले व्यक्ति को उचित इनाम देने का एलान कि या है। बुन्देलखण्ड में बेमौसम बरसात के बाद फसलों की तबाही से दहशतजदा किसानों की एक के बाद एक मौत ने जहां देश को दहला दिया है वहीं बुन्देलखण्ड को अपना क्षेत्र बताने वाले दोनों दिग्गज नेताओं का कहीं पता तक नहीं है।

पोस्टर में आरोप लगाया है कि बुंदेलखण्ड क्षेत्र को अपना बताने वाले इन दोनों नेताओं का कहीं अता-पता तक नहीं है। इसके पहले बुलंदशहर में राहुल गांधी की कथित गुमशुदगी से जुड़े पोस्टर लगाए गए थे। इस मामले को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर आरोप लगाए थे। नगर में करीब करीब सभी सार्वजनिक स्थलों पर लगे इन पोस्टरों पर निवेदक के तौर पर भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी का नाम लिखा है।

पोस्टर में लिखा गया है। बुंदेलखंड में किसानों के घर खाना खाने वाले और बुंदेलखण्ड के लोगों के विकास की चिंता कर खेतों में फावड़ा चलाने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी लापता हो गए हैं। साथ ही खुद को बुंदेलखंड की बेटी कहने वाली उमा भारती भी गायब हैंए जबकि ओलावृष्टि के बाद कई किसान आत्महत्या कर चुके हैं। इस बीच भारतीय प्रजाशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पंकज रावत ने बताया कि जहां बदहाल बुन्देलखण्ड की दशा पर पूरा देश चिंतत दिखाई दे रहा है। 

Home / Political / राहुल, उमा की गुमशुदगी के लगे पोस्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो