scriptव्यापमं घोटाले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: राजनाथ | Rajnath Singh refuses CBI probe into Vyapam scam | Patrika News

व्यापमं घोटाले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: राजनाथ

Published: Jul 06, 2015 10:46:00 pm

व्यापमं घोटाले में सीबीआई जांच की मांग को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी नाकार दिया है

Rajnath Singh

Rajnath Singh

नई दिल्ली। व्यापमं घोटाले में सीबीआई जांच की बढ़ती मांग को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी नाकार दिया है। सिंह ने कहा है कि व्यापमं घोटाले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट दोनों ही मामले को लेकर चल रही जांच से सहमत हैं। वहीं कांग्रेस ने व्यपामं घोटाले में भाजपा द्वारा सीबीआई जांच क राने से इनकार करने को लेकर एक बार फिर निशाना साधा है। कांग्रेस ने इसे “क्लासिक भाजपा कवर अप” बताया है।

हालांकि गृह मंत्री ने कहा कि, अगर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट सीबीआई जांच के लिए कहता है तो सरकार को इससे कोई आपत्ति नहीं है। भाजपा ने सिंह का समर्थन करते हुए कहा कि, सुप्रीम ने पहले ही कह दिया है कि, व्यपामं घोटाले में किसी अतिरिक्त जांच की जरूरत नहीं है। वहीं जबलपुर मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर अरूण शर्मा की मौत को लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी का कहना है कि दिल्ली पुलिस मामले की अहमियत समझ रही है।

उन्होंने कहा, “हम केस के सभी पहलुओं की जांच करेंगे। सीएफएल और क्राइम टीम ने घटनास्थल का दौरा किया है। हम भी मध्य प्रदेश से लोकल फैक्टर्स को ट्रैक कर रहे हैं। मेडिकल बोर्ड ने शर्मा का पोस्टमार्टम किया है।”

ट्रेंडिंग वीडियो