scriptलाइफ जैकेट पहन बाढ़ के पानी में उतरे पासवान, रोका तो आया गुस्सा | Ram Vilas Paswan gets angry on SDO in Bihar | Patrika News
राजनीति

लाइफ जैकेट पहन बाढ़ के पानी में उतरे पासवान, रोका तो आया गुस्सा

पासवान बाढ़ पीडि़तों का हाल पूछने पहुंचे, लेकिन पासवान नदी के बीच में ही अफसरों पर आगबबूला हो उठो

Aug 26, 2016 / 12:30 pm

अमनप्रीत कौर

Paswan

Paswan

पटना। बिहार में बाढ़ से जन जीवन अस्त व्यस्त है और यहां राजनीतिक यात्राएं भी खूब हो रही हैं। इसी बीच बाढ़ पीडि़तों का हालचाल लेने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान भी पहुंचे, लेकिन वहां कुछ ऐसा हुआ कि पासवान नदी के बीच में ही अफसरों पर आगबबूला हो उठो और अधिकारी पर अपना गुस्सा निकाल दिया।

दरअसल पासवान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के क्षेत्र राघोपुर के बाढ़ पीडि़तों से मिलने के लिए नाव से अपने समर्थकों के साथ पटना के कच्ची दरगाह से सवार होकर निकले। पासवान जल्द से जल्द बाढ़ पीडि़तों से मिलना चाहते थे, लेकिन मंत्री जी के साथ नाव पर सवार हाजीपुर के एसडीओ रविंद्र कुमार बार बार खतरे का संकेत बताते हुए आगे जाने के लिए मना कर रहे थे। बस इस पर पासवान भड़क गए।

पासवान पहले ही नाव धीरे चलने के कारण लेट हो चुके थे, ऐसे में एसडीओ के रोकने से उनका गुस्सा और बढ़ गया और वो अधिकारी पर बरस पड़े। उधर एसडीओ हाजीपुर चुपचाप सुनते रहे। इसके बाद पासवान ने एसडीओ की मोटर बोट छोड़ दी और राहत बचाव के काम में जुटी एनडीआरएफ की नाव में सवार हो कर बाढ़ पीडि़तों के बीच पहुंचे। उन्होंने उनका दर्द जाना और साथ ही सहायता राशि भी दी। बाद में मीडिया से बात करते हुए पासवान ने कहा कि वैशाली का प्रशासन नहीं चाहता कि वे बाढ़ पीडि़तों से मिलें, ताकि बाढ़ राहत का कड़वा सच न सामने आ जाए। जबकि हम बाढ़ पीडि़तों से मिलकर उन्हें सहायता पहुंचाना चाहते हैं।

Home / Political / लाइफ जैकेट पहन बाढ़ के पानी में उतरे पासवान, रोका तो आया गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो