scriptमंत्री जी आप इस कुर्सी पर ना बैंठें, पहले एक जेल में जा चुका है दूसरा मुश्किल में है | Ravi shankar prasad says peon tell me sir you not sit down this chair news in hindi | Patrika News

मंत्री जी आप इस कुर्सी पर ना बैंठें, पहले एक जेल में जा चुका है दूसरा मुश्किल में है

Published: Jul 06, 2017 05:42:00 pm

Submitted by:

Prashant Jha

मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चपरासी ने मुझसे पूछा कि ‘सर, आप इस कुर्सी पर बैठेंगे या बदल दूं, मैंने कहा क्यों ?चपरासी ने बताया कि सर पहले जो दो मंत्री इस कुर्सी पर बैठे हैं उनमें से एक जेल में हैं और दूसरे मुश्किल में है । इस पर मैंने कहा कि मैं इसी कुर्सी पर बैठूंगा और अपना काम करुंगा।

Ravi shankar prasad

Ravi shankar prasad

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक बड़ा खुलासा किया है। रविशंकर प्रसाद ने दफ्तर में हुए पुराने कारनामे से पर्दा उठाया। मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि चपरासी ने मुझसे पूछा कि ‘सर, आप इस कुर्सी पर बैठेंगे या बदल दूं, मैंने कहा क्यों ?चपरासी ने बताया कि सर पहले जो दो मंत्री इस कुर्सी पर बैठे हैं उनमें से एक जेल में हैं और दूसरे मुश्किल में है । इस पर मैंने कहा कि मैं इसी कुर्सी पर बैठूंगा और अपना काम करुंगा।


‘परफॉर्म, रिफॉर्म और ट्रांसफॉर्म’ के मंत्र पर है मोदी सरकार
दरअसल दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मोदी सरकार PRT के मंत्र पर काम कर रही है। यानी ‘परफॉर्म, रिफॉर्म और ट्रांसफॉर्म’ के मंत्र पर मोदी सरकार चल रही है।उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर क्षेत्र में इसी मंत्र पर आगे बढ़ रही है। एक सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भारत की डिजिटल इकॉनोमी अगले 5 से 7 वर्ष में 3 खरब पहुंच जाएगी।

BSNL में सुधार की जरूरत
रविशंकर प्रसाद ने बताया कि बीएसएनएल अब सीधे रास्ते पर है, जब अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने ऑफिस छोड़ा था तो 10,000 करोड़ रुपये प्रॉफिट में था वहीं जब मनमोहन सरकार का कार्यकाल खत्म हुआ तो 8000 करोड़ के घाटे में था। हालांकि उन्होंने कहा कि BSNL में अभी और सुधार की जरुरत है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो