scriptबिहार बंद: गिरफ्तार कर रिहा किए गए लालू यादव | RJD Bihar Bandh: Lalu prasad yadav released after getting arrested | Patrika News

बिहार बंद: गिरफ्तार कर रिहा किए गए लालू यादव

Published: Jul 28, 2015 08:48:00 pm

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद रिहा कर दिया गया है

Lalu sports

Lalu sports

पटना। जातिगत जनगणना की मांग को लेकर धरने पर बैठे राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को मंगलवार को गिरफ्तारी के बाद रिहा कर दिया गया है।लालू को बीएमपी कैंपस में बनाए गए अस्थाई जेल में ले जाया गया था। उनके साथ हजारों राजद समर्थकों को भी हिरासत में लिया गया।

राजद के बिहार बंद का सुबह से ही गहरा असर दिखाने लगा था। जिसमें राज्य के कई इलाकों में समर्थक सड़कों पर उतर आए। कई जगह सड़क पर जाम लगाकर आगजनी की गई। जिसमें भागलपुर के जिलाध्यक्ष पर भी चाकू से हमला किया गया था। वीरचंद पटेल पथ पर राजद प्रदेश कार्यालय के सामने सड़क पर राजद कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। साथ ही पटना बाइपास को पूरी तरह जाम कर दिया गया।

समर्थकों ने जगह-जगह सड़क पर जाम लगाकर आगजनी की। हालांकि लालू ने शांति पूर्वक बंद का ऎलान किया था। पटना के खुसरूपुर में भी राजद समर्थक सड़क पर उतर आए। वहीं मधुबनी में विधायक डॉ. फैयाज के नेतृत्व में राजद समर्थकों ने स्टेशन चौक जाम कर दिया।

जिलों में सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी, प्रखंड अध्यक्ष एवं सçRय कार्यकर्ता बंद को सफल बनाने में सहयोग किया। पटना में लालू प्रसाद यादव और रामचन्द्र पूर्वे के नेतृत्व में बंद कराया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो