scriptमिले विभाग से “नाखुश” हैं सज्जाद लोन | Sajja Lone not happy with portfolios alloted to him | Patrika News

मिले विभाग से “नाखुश” हैं सज्जाद लोन

Published: Mar 04, 2015 02:24:00 pm

सज्जाद मंत्रिमंडल में पशुपालन विभाग जैसा गैर
महत्वपूर्ण मंत्रालय दिए जाने से नाखुश हैं

जम्मू। पीपुल्स कांफ्रेंस (पीसी) के नेता सज्जाद गनी लोन ने बुधवार को जम्मू एवं कश्मीर में मुफ्ती मोहम्मद सईद के नेतृत्व वाली पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी)-भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गठबंधन सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल होने से इनकार कर दिया। बताया जाता है कि उन्हें जो विभाग दिया गया है, उससे वह असंतुष्ट हैं।

सज्जाद को मुख्यमंत्री सईद ने मंगलवार को पशुपालन विभाग का दायित्व सौंपा था, जिससे वह असंतुष्ट और नाराज बताए जा रहे हैं। सज्जाद ने बुधवार को जम्मू स्थित अपने कार्यालय में उपस्थिति दर्ज नहीं कराई, बल्कि विमान से घाटी लौट गए।

पीसी के एक सूत्र ने बताया, उन्होंने मंत्रिमंडल में शामिल होने से मना कर दिया है और मंत्रिमंडल के सदस्य के रूप में मिली सभी सुविधाएं जैसे सुरक्षा, सरकारी वाहन सहित दूसरी सभी सरकारी सुविधाएं लौटा दी हैं। सूत्र ने बताया कि सज्जाद बुधवार को श्रीनगर लौट गए हैं।

इस सवाल पर कि क्या सज्जाद ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है, सूत्र ने कहा, नहीं, उन्होंने अब तक इस्तीफा नहीं दिया है, लेकिन मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने या नहीं देने का फैसला वह श्रीनगर में पार्टी के पदाधारियों से मुलाकात के बाद करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, सज्जाद मंत्रिमंडल में पशुपालन विभाग जैसा गैर महत्वपूर्ण मंत्रालय दिए जाने से नाखुश हैं। विधानसभा चुनाव के बाद उन्होंने भाजपा को समर्थन दिया था और भाजपा की ओर से रविवार को मुफ्ती मोहम्मद सईद के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल सदस्य के रूप में शपथ ली थी। पीपुल्स कांफ्रेंस के पास राज्य की 87 सदस्यीय विधानसभा में दो सीटें हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो