scriptअन्ना द्रमुक के वरिष्ठ नेताओं ने शशिकला से की महासचिव बनने की अपील | Senior AIADMK leaders urge Sasikala to take over mantle of General Secretary | Patrika News

अन्ना द्रमुक के वरिष्ठ नेताओं ने शशिकला से की महासचिव बनने की अपील

Published: Dec 10, 2016 11:10:00 pm

जयललिता के निधन के बाद महासचिव पद को लेकर लगायी जा रही तमाम अटकलों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जयललिता की करीबी वी एन शशिकला से यह पद संभालने की आज अपील की।

AIADMK general secretary

AIADMK general secretary

चेन्नई। अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्ना द्रमुक) की महासचिव एवं तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के निधन के बाद महासचिव पद को लेकर लगायी जा रही तमाम अटकलों के बीच पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने जयललिता की करीबी वी एन शशिकला से यह पद संभालने की आज अपील की।

पार्टी के अध्यक्ष मंडल के प्रमुख ई.मधुसूदनन और पूर्व मंत्री के ए सेनगोट्टईयान, गोकुल इंदिरा, वलारमाथी और चेन्नई के पूर्व महापौर सैदाई दुरईसामी ने जयललिता के पोइस गार्डन स्थित निवास पर शशिकला से मुलाकात करके उनसे पार्टी के महासचिव का पद संभालने की अपील की। इसके साथ ही इस पद को लेकर लगाये जा रहे कयासों पर विराम लग गया है।

सेनगोट्टईयान ने यह स्पष्ट करते हुए कि वह कभी भी इस पद के दावदारों में शामिल नहीं थे, कहा कि हमने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए शशिकला से अन्ना द्रमुक के महासचिव का पद संभालने की अपील की है।

शशिकला पिछले लगभग तीन दशकों से जयललिता से जुड़ी रहीं और इस लिहाज से केवल वही संकट की इस घड़ी में पार्टी का मार्गदर्शन कर सकती हैं तथा महासचिव पद के लिए इकलौती योग्य उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता इस मामले में एकमत हैं। सभी नेताओं का मानना है कि महासचिव पद के लिए शशिकला से बेहतर कोई नहीं हो सकता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो