script‘खुद को खुदा से ऊपर समझने वाले आजम मुसलमान नहीं हैं’ | shahi imam of jama masjid syed ahmed bukhari takes on azam khan | Patrika News
राजनीति

‘खुद को खुदा से ऊपर समझने वाले आजम मुसलमान नहीं हैं’

जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा, बिलकुल बनना चाहिए गौमांस को लेकर कानून

Nov 28, 2015 / 01:43 pm

पुनीत पाराशर

Azam Khan

Azam Khan

कानपुर। जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी ने कहा है कि आजम खान मुसलमान ही नहीं हैं। शाही इमाम अहमद बुखारी कानपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि आजम घमंडी हैं और वह कहते भी हैं कि ऊपर खुदा है नीचे आजम खान है। ऐसा आदमी जो खुद को खुदा समझता है उसे क्या कहें। आजम खान का यह घमंड जल्द ही टूटकर जमीन पर आ जाएगा।

बनना चाहिए गाय पर कानून-
गोमांस पर टिप्पणी करते हुए बुखारी ने कहा कि गाय हिन्दुओं की आस्था है। हिन्दू इसे पूजता है। पूरे देश में बेशक गाय पर एक कानून होना चाहिए। काटने वाले से लेकर बेचने वाले तक को एक ही सजा मिलनी चाहिए। शाही इमाम का आरोप था कि रामपुर में आज भी खुलेआम गाय का मांस 200 रूपये किलो बिक रहा है।

आजम को पार्टी से बाहर नहीं किया तो अंजाम भुगतने को तैयार रहें मुलायम-
बुखारी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव अगर आजम खान को घर का रास्ता नहीं दिखाते हैं तो साल 2017 के चुनाव में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। मुसलमान एकतरफा फैसला करेगा। मुसलमान इक्तेदार देना जानता है तो इक्तेदार से उतारना भी जानता है। हालांकि आमिर खान पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि यह उनसे पूछिये। इस पर हम कुछ नहीं कहेंगे।

Home / Political / ‘खुद को खुदा से ऊपर समझने वाले आजम मुसलमान नहीं हैं’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो