scriptशत्रु ने की नीतीश, लालू से मुलाकात, ट्वीटर पर शेयर की तस्वीरें | Shatrughan Sinha meets Nitish Kumar, Lalu Prasad and share pictures on twitter | Patrika News

शत्रु ने की नीतीश, लालू से मुलाकात, ट्वीटर पर शेयर की तस्वीरें

Published: Feb 10, 2016 07:33:00 pm

भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर राजद सुप्रीमो लालू यादव, राबड़ी देवी से मुलाकात की

Shatrughan Sinha meets Nitish Kumar, Lalu Prasad

Shatrughan Sinha meets Nitish Kumar, Lalu Prasad

पटना। अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए मशहूर पटना साहिब से भाजपा सांसद और मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को पटना एयरपोर्ट पर राजद सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी से मुलाकात की और इस मुलाकात की तस्वीरें ट्वीटर पर डाल दीं हैं।


https://twitter.com/ShatruganSinha/status/696768864491704320



राजद सुप्रीमो से मुलकात से पहले एक समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से गर्मजोशी से मिले सिन्हा ने सीएम से मुलाकात की तस्वीरें भी ट्वीटर पर शेयर की। कुछ समय से अपने बागी तेवरों के लिए चर्चा में आ रहे शत्रुघ्न की । इन तस्वीरों के पीछे की मंशा क्या है ,ये तो किसी को नहीं मालूम लेकिन इन तस्वीरों से भाजपा में बैचेनी बढऩे के कायस लगाए जा रहे हैं।

राजद सुप्रीमो से पटना एयरपोर्ट पर दिल्ली जाने के दौरान मिले सिन्हा ने मुलाकात की तस्वीरें शेयर कर ट्वीट किया कि अब खुलकर मिलेंगे और दोस्त की तरह मिलेंगे।


https://twitter.com/ShatruganSinha/status/697028717248274432




गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा विधानसभा चुनाव के बाद से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू प्रसाद की तारीफ करके अपनी पार्टी को असहज कर चुके हैं। यहां तक कि बिहारी बाबू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतीश कुमार पर टिप्पणी किए जाने बाद नीतीश के ही पक्ष में खड़े हो गए थे। हाल में अटल बिहारी वाजपेयी, लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी की उपेक्षा का मामला उठाकर भी उन्होंने पार्टी को सकते में ला दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो