scriptशिवसेना ने कसा मोदी पर तंज और की तारीफ, योग से कम नहीं होगी महंगाई | shiv sena asks pm narendra modi yoga will relieve pain of inflation | Patrika News

शिवसेना ने कसा मोदी पर तंज और की तारीफ, योग से कम नहीं होगी महंगाई

Published: Jun 23, 2016 06:12:00 pm

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना के संपादकीय में लिखा है, 130 देशों को ‘नरेन्द्रासन करवाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी प्रशंसा के पात्र हैं। दुनिया झुकती है, झुकानेवाला चाहिए।

shivsena

shivsena

मुंबई। पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए शिवसेना ने गुरुवार को कहा कि योग को विश्व पटल पर स्थापित करना सराहनीय प्रयास है लेकिन इस प्राचीन भारतीय पद्धति को अपनाने से क्या लोगों को मुद्रास्फीति के दर्द से राहत मिलेगी। वहीं दूसरी तरफ मोदी की तारीफ करते हुए शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना के संपादकीय में लिखा है, 130 देशों को ‘नरेन्द्रासन करवाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी प्रशंसा के पात्र हैं। दुनिया झुकती है, झुकानेवाला चाहिए।

पाकिस्तान पर शिवसेना का निशाना
इस युक्ति की तर्ज पर प्रधानमंत्री मोदी ने 130 देशों को योग के बहाने जमीन पर लिटा दिया। शिवसेना ने लिखा है कि अब पाकिस्तान को हमेशा के लिए लिटा देने की जरूरत है। पाकिस्तान को लिटाने का ‘योग सिर्फ शस्त्र बल से हो सकता है। पाकिस्तान हमेशा के लिए ‘शवासन योग का पात्र है।

नहीं किया जा सकता योग का विरोध
सामना के संपादकीय में लिखा गया है कि, गैर-भाजपा शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री मोदी का विरोध कर सकते हैं लेकिन योग एक ऐसा विज्ञान है, जिसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए। मुखपत्र में कहा गया है कि योग के जरिये बहुत कुछ हासिल किया जा सकता है लेकिन दैनिक जीवन की महंगाई और भ्रष्टाचार की वेदना को इसके माध्यम से भूला जा सकता है क्या? इस पर रोशनी डाली गई होती तो उचित होता।

मोदी की तारीफ
शि‍वसेना ने योग दिवस की सफलता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना की है, वहीं महंगाई और भ्रष्टाचार को लेकर उनकी निंदा भी। इसके साथ ही शि‍वसेना ने पाकिस्तान पर भी निशाना साधा और पड़ोसी देश को लेकर मोदी की नीति पर सवाल उठते हुए उसने लिखा है कि पाकिस्तानियों के लिए हमेशा का शवासन योग ही योग्य है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो