script

आजम खान को लात मारकर बाहर निकाले मुलायम: शिवसेना

Published: Oct 07, 2015 10:39:00 am

सामना में शिवसेना ने मुलायम सिंह से कहाकि उनमें अगर जरा भी देशभक्ति है तो आजम खान के पिछवाड़े पर लात मारकर उसे घर बैठा देंगे।

Saamna

Saamna

मुंबई। शिवसेना ने दादरी मामले के बाद उत्तर प्रदेश के मंत्री आजम खान के यूएन को पत्र लिखने पर बड़ा हमला बोला है। अपने मुखपत्र सामना में शिवसेना ने आजम को देशद्रोही करार देते हुए मुलायम सिंह से कहाकि उनमें अगर जरा भी देशभक्ति है तो आजम खान के पिछवाड़े पर लात मारकर उसे घर बैठा देंगे।

इसमें लिखा गया है कि आजम खान ने हिंदुस्तान की धज्जियां उड़ाई हैं। आजम खान को इतना ही शौक है तो सबसे पहले अपने मंत्री पद से इस्तीफा दें। वे एक नापाक आदमी की तरह घरेलू विवाद को शीर्ष पर ले जाकर हिंदुस्तान की धज्जियां उड़ाने का काम कर रहे हैं। आजम को इस्तीफा देना चाहिए या फिर मुलायम को आजम से इस्तीफा मांगना चाहिए। उन्हें किसी भी संवैधानिक पर पर रहने का अधिकार नहीं है। निर्वाचन आयोग को आजम खान को चुनाव लड़ने से अपात्र घोषित करना चाहिए।



इसमें आगे लिखा गया है कि आजम खान नाम के उत्तर प्रदेश के मंत्री ने अब तक तमाम अपराध किए हैं। धर्माध राजनीति ने सारे अपराध पचा लिए। आजम खान सनकी आदमी दिखाई देता है। पाकिस्तान में हिंदुओं पर भयंकर अत्याचार हो रहे हैं। हिंदुओं की दुर्दशा पर एकाध पत्र संयुक्त राष्ठ्र को लिखकर उस मुद्दे पर आवाज उठाने का काम आजम खान क्यों नहीं करता? शिवसेना ने दादरी मुद्दे पर राजनीति करने पर निशाना साधते हुए कहाकि इस घटना खूब राजनीति हो रही है। सभी धर्मनिरपेक्ष दल और उनके नेता आंसू बहाते हुए दादरी की और दौड़ पड़े। मक्का में कई हिंदुस्तानी मुसलमान मारे गए उन पर किसी नेता ने कोई बयान नहीं दिया।

अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी यहाँ क्लिक करें

ट्रेंडिंग वीडियो