script

कश्मीर: मोदी हिटलर बनेंगे तो शिवसेना देगी साथ

Published: Jul 14, 2017 05:33:00 pm

Submitted by:

ghanendra singh

 अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले और कश्मीर हिंसा को लेकर शिवसेना ने केंद्र सरकार को अजीबो-गरीब सलाह दी है। 

modi

modi

मुंबई। अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले और कश्मीर हिंसा को लेकर शिवसेना ने केंद्र सरकार को अजीबो-गरीब सलाह दी है। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि कश्मीर मसले का हल इतना आसान नहीं है और न ही एक दिन में हो सकता है। कश्मीर में युद्ध चल रहा है। अगर पीएम मोदी कश्मीर मुद्दे के समाधान के लिए हिटलर जैसे फैसले लेंगे तो शिवसेना उनका साथ देगी। राउत ने कहा कि पीएम मोदी देश के लिए आशा की किरण हैं। अगर वे कश्मीर मसले का कोई ठोस हल नहीं निकाल पाते हैं तो यह मुद्दा कभी नहीं हल हो पाएगा। बीजेपी से तनातनी पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि बीजेपी की विचारधारा से शिवसेना को कोई समस्या नहीं है और न ही बीजेपी से कोई व्यक्तिगत लड़ाई है। उन्होंने कहा कि शिवसेना और पूरा देश कश्मीर घाटी में शांति चाहता है ताकि हमारे जवान की शहादत न हो।


अमरनाथ यात्रियों पर हमले से नाराज थी शिवसेना
इससे पहले अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद शिवसेना ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने उस दौरान कहा था कि केंद्र सरकार के सारे दावे खोखले हैं। केंद्र में बीजेपी सरकार होने के बावजूद कश्मीर घाटी में अमरनाथ यात्रियों पर हमला हुआ।

अमरनाथ यात्रियों की बस को आतंकियों ने बनाया था निशाना
गौरतलब है कि बीते सोमवार को कश्मीर घाटी में आतंकियों ने अमरनाथ यात्रा से लौट रहे श्रद्धालुओं की बस को निशाना बनाया था। इस हमले में 7 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 19 घायल हुए थे। इस हमले में लश्कर आतंकियों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो