scriptपाकिस्तानी झंडा फहराने वालों के सीने में मार दी जाए गोली: तोगडिया | Shoot who unfurls Pakistan flag, says Praveen Togadia | Patrika News

पाकिस्तानी झंडा फहराने वालों के सीने में मार दी जाए गोली: तोगडिया

Published: Jun 15, 2015 08:34:00 am

उन्होंने केंद्र सरकार पर पाकिस्तान समर्थक अलगाववादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया

togadia

togadia

श्रीनगर। विश्व हिंदू परिषद् (विहिप) नेता प्रवीण तोगडिया ने जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तानी झंडा फहराने के मुद्दे पर कहाकि कश्मीर में पाकिस्तानी झंडे लहराने वालों को गोली मार दी जानी चाहिए। उन्होंने जम्मू.कश्मीर में लगातार पाकिस्तान का झंडा लहराए जाने की घटना पर केंद्र सरकार की ओर से कोई एक्शन न लिए जाने पर नाराजगी भी जताई। उन्होंने केंद्र सरकार पर पाकिस्तान समर्थक अलगाववादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

ऎसे लोगों के सीने में मारी जाए गोली
गुजरात के कच्छ जिले में तोगडिया ने कहाकि, कश्मीर में जिस तरह से पाकिस्तानी झंडे लहराए जा रहे हैं वह गंभीर चिंता का विषय है। अब यह जरूरी है कि जो लोग पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाते हैं और पाकिस्तानी झंडे लहराते हैं, उनके सीने में गोली मार दी जाए। 

वीएचपी नेता ने केंद्र सरकार की आलोचना की और आरोप लगाया कि यह सरकार अलगाववादियों पर अंकुश लगाने के लिए पर्याप्त कार्रवाई नहीं कर रही है। केंद्र सरकार ने पाकिस्तान समर्थक अलगाववादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की है इसलिए दिनोंदिन उनका हौंसला बढ़ता जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो