scriptएक एयरलाइन ने स्मृति को नौकरी देने से कर दिया था मना | Smriti Irani faced rejection by an airline years back | Patrika News
राजनीति

एक एयरलाइन ने स्मृति को नौकरी देने से कर दिया था मना

एस एयरलाइन ने स्मृति से कहा था कि उनकी पर्सनैलिटी अच्छी नहीं है

Aug 25, 2016 / 11:23 am

अमनप्रीत कौर

Textiles Minister Smriti Irani

Textiles Minister Smriti Irani

नई दिल्ली। टेक्सटाइल मिनिस्टर स्मृति ईरानी ने अपने करियर से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है। बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि एक वक्त एक एयरलाइन कंपनी ने उन्हें यह कहते हुए नौकरी देने से मना कर दिया था कि उनकी पर्सनैलिटी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं इसके लिए उस एयरवेज को थैंक्स कहना चाहती हूं। उन्हीं के रिजेक्शन की वजह से आज मैं यहां हूं।

स्मृति ईरानी ने बुधवार को एयर पैसेंजर एसोसिएशन ऑफ इंडिया के एक प्रोग्राम में कही। स्मृति ने बताया – यह उस वक्त की बात है जब मैं नौकरी तलाश रही थी। वहां नौकरी नहीं मिलने के बाद मुझे मैकडोनल्ड में नौकरी मिल गई। उसके बाद जो हुआ वह सब आज इतिहास का हिस्सा है।


स्मृति ने कहा – मुझे नहीं पता कि बहुत से लोगों को इस बात की जानकारी होगी कि सबसे पहले मैंने कौन सी नौकरी चाही थी। मैंने एक एयरवेज में केबिन क्रू के लिए एप्लिकेशन दी थी, लेकिन मुझे खारिज कर दिया गया। मुझे बताया गया कि मेरी पर्सनैलिटी अच्छी नहीं है। उस एप्लीकेशन को खारिज करने के लिए आज आपको थैंक्स कहती हूं।

गौरतलब है कि स्मृति 1998 में मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की फाइनलिस्ट थीं। उन्होंने वर्ष 2000 में टीवी सीरीज आतिश और हम हैं कल आज और कल से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वर्ष 2000 में एक्ता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी में तुलसी वीरानी के किरदार ने स्मृति को घर घर में पसंद किया जाने वाला चेहरा बना दिया। वर्ष 2003 में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामते हुए स्मृति ने अपने पॉलिटिकल करियर की शुरुआत की थी।

Home / Political / एक एयरलाइन ने स्मृति को नौकरी देने से कर दिया था मना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो