scriptस्मृति ईरानी ने पीएम मोदी को बताया “महान अर्थशास्त्री” | Smriti Irani says PM Modi is "great economist" | Patrika News

स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी को बताया “महान अर्थशास्त्री”

Published: May 29, 2015 07:58:00 pm

स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी को एक “महान अर्थशास्त्री” बताया है, मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को एक सकारात्मक दिशा प्रदान की है।

smriti irani

smriti irani

सिलचर। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी को एक “महान अर्थशास्त्री” बताया है, उन्होंने कहा कि मोदी ने देश की अर्थव्यवस्था को एक सकारात्मक दिशा प्रदान की है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से अर्थशास्त्र के मामले पर एक घंटे की क्लास लेने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा मोदी का मजाक बनाए जाने पर ईरानी ने कहा कि मोदी एक महान अर्थशास्त्री हैं। उन्होंने राष्ट्र की अर्थव्यवस्था को एक ऎसी सकारात्मक दिशा दी है। जिसे उनसे पहले कई बड़े अर्थशास्त्री अंजाम नहीं दे पाए।

राहुल ने गुरूवार को एनएसयूआई के राष्ट्रीय सम्मेलन में कहा था कि मनमोहन सिंह ने कहना है कि अर्थव्यवस्था नीचे जा रही है। इसके बाद प्रधानमंत्री ने मनमोहन सिंह से एक घंटे की पाठशाला ली। उन्होंने यह समझने की कोशिश की कि अर्थव्यवस्था कैसे चलाई जाती है क्योंकि वह इसे समझ नहीं पा रहे हैं। हो सकता है कि मनमोहन सिंह उन्हें यह समझा सकें। मैं उनसे पुछूंगा। स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्र में भाजपा के पिछले एक साल के शासनकाल में प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना और प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा जैसी योजनाओं को पेश कर आम आदमी के बीच विश्वास पैदा किया है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो