script

“कुछ मुस्लिम नेता कर रहे आतंकवादियों के संरक्षक का काम”

Published: Jul 26, 2015 12:08:00 am

वीएचपी ने दिया विवादित बयान, कहा- कुछ मुस्लिम नेता कर रहे हैं आतंकवादियों के संरक्षक की तरह काम

VHP

VHP

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) ने शनिवार को एक विवादित दिया है। वीएचपी ने अपने बयान में राजनीतिक दलों के कुछ मुस्लिम नेताओं पर आरोप लगाया है कि वह भारत को धमकाने के लिए आतंकवादियों के संरक्षक की तरह काम कर रहे हैं। साथ ही वीएचपी ने कहा कि, इस तरह के लोगों देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है।

वीएचपी के संयुक्त महासचिव सुरेंद्र कुमार जैन ने कहा कि, गिरिजाघरों और जिहादी मानसिकता वाले नेता धर्म के नाम पर भारत को बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “कभी ओवैसी, कभी अबू आजमी, तो कभी आजम धर्म के नाम पर आतंकवादियों के संरक्षक की तरह हरकत कर रहे हैं, जो देशद्रोही हैं, मानवता के दुश्मन हैं और भारत को धमका रहे हैं। ऎसे लोगों को भारत में रहने का कोई हक नहीं है।’

जैन ने बजरंग दल के एक कार्यक्रम का उद्घाटन करने के दौरान यह बातें कहीं। हिंदुत्व का विरोध करने के लिए यह नेता संविधान और देश का विरोध करने लगे हैं। वहीं हाल ही में एआईएमआईएम के प्रमुख असाउद्दीन ओवैसी ने कहा था कि मुंबई हमलों के दोषी याकूब मेनन को अपने धर्म की वजह से फांसी का सामना करना पड़ रहा है।

इस पर भाजपा सांसद साक्षी माहाराज ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, अगर वह फैसले को स्वीकार नहीं कर सकते तो उन्हें भी पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो