scriptबड़े लोगों को गले लगाना मोदी का शौक: सोनिया गांधी | Sonia Gandhi targets PM Narendra modi for hugging international leaders | Patrika News

बड़े लोगों को गले लगाना मोदी का शौक: सोनिया गांधी

Published: Oct 04, 2015 10:26:00 am

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा
कि देश में कम और
विदेश में ज्यादा रहने वाले मोदी को बड़े-बड़े लोगों को गले लगाने का शौक है

Sonia Gandhi

Sonia Gandhi

नई दिल्ली। सोनिया गांधी ने सवाल उठाया कि क्या मोदी शासन में सांप्रदायिक झगड़े नहीं हुए हैं? क्या किसानों को उनकी फसल की उचित कीमत मिली? क्या जनकल्याणकारी योजनाओं के मद में कटौती नहीं की गई? उन्होंने कहा कि मोदी शासन में उद्योगपतियों को छोड़ किसी का भला नहीं हुआ है। सोनिया ने कहा, “आरक्षण विरोधी जो बयान संघ और भाजपा की तरफ से आया है, मैं उसका पूरी ताकत से विरोध करती हूं। हम जाति आधारित आरक्षण की संवैधानिक व्यवस्था पर कायम हैं।”

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पैकेजिंग और रीपैकेजिंग के माहिर हैं। देश में कम और विदेश में ज्यादा रहने वाले मोदी को बड़े-बड़े लोगों को गले लगाने का शौक है। वह लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी सरकार के कार्यकाल में खाने-पीने की चीजें महंगी हुई हैं और बेरोजगारी बढ़ी है।



सोनिया गांधी ने शनिवार को बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव और इसके बाद गया जिले के वजीरगंज में चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर प्रचार अभियान का आगाज किया। कहलगांव की सभा में सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी का सवा लाख करोड़ का बिहार पैकेज दरअसल रिपैकेजिंग है। बिहार का चुनाव देश की दिशा तय करेगा। नीतीश कुमार को अच्छा मुख्यमंत्री बताते हुए सोनिया ने कहा कि वह चुनाव में हमारे मुख्यमंत्री उम्मीदवार हैं। साम्प्रदायिक ताकतों के खिलाफ व सेकुलर ताकतों के पक्ष में उनके लिए वोट करें।



“अब आप पा सकते हैं अपनी सिटी की हर खबर ईमेल पर भी – यहाँ क्लिक करें

ट्रेंडिंग वीडियो