scriptसोनिया ने कहा राहुल-प्रियंका जल्द ही आएंगे सामने  | Sonia gandhi visits raebareli amethi meets farmers | Patrika News

सोनिया ने कहा राहुल-प्रियंका जल्द ही आएंगे सामने 

Published: Mar 28, 2015 09:21:00 pm

सोनिया ने कहा कि राहुल और प्रियंका ठीक हैं, वे जल्द ही मीडिया के सामने आएंगे

Sonia gandhi

Sonia gandhi

लखनऊ। बेमौसम बारिश से तबाह हुए किसानों की फसलों का जायजा लेने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शनिवार को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली पहुंचीं। यहां सोनिया ने स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, जब उनसे पार्टी उपाध्यक्ष व अमेठी के सांसद राहुल गांधी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि जल्द दिखेंगे राहुल, सोनिया ने कहा कि राहुल और प्रियंका ठीक हैं, वे जल्द ही मीडिया के सामने आएंगे। अमेठी में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लापता होने संबंधी पोस्टर लगाए जाने को लेकर जारी चर्चा के बीच राहुल के बारे में पूछे जाने पर सोनिया ने कहा कि राहुल और प्रियंका बहुत जल्द आपके बीच आएंगे।

सोनिया ने कहा कि अमेठी और रायबरेली की जिम्मेदारी हमारी है। यह हमारा परिवार और घर है। संसद के बजट सत्र से ऎन पहले छुट्टी लेकर विदेश गए राहुल के बारे में अमेठी के रेलवे स्टेशन, बस अड्डे और बाजारों में अनेक पोस्टर और पर्चे चिपकाए गए थे। इनमें उन्हें लापता बताते हुए उनका पता बताने वाले को इनाम देने की बात कही गई थी। पोस्टर में अमेठी की जनता की 10 प्रमुख समस्याओं का जिक्र भी किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो