scriptनेशनल हेराल्ड केस में कोर्ट में पेश होंगी सोनिया, बेल बॉन्ड पर चुप्पी | Sonia Gandhi will present in court during national Herald case hearing | Patrika News

नेशनल हेराल्ड केस में कोर्ट में पेश होंगी सोनिया, बेल बॉन्ड पर चुप्पी

Published: Dec 18, 2015 11:23:00 am

सोनिया ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह बताया हालांकि बेल बॉन्ड भरने के मामले में सोनिया ने कुछ नहीं कहा।

sonia gandhi and rahul gandhi

sonia gandhi and rahul gandhi

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी शनिवार को कोर्ट में पेश होंगी। सोनिया ने शुक्रवार को पत्रकारों के सवाल के जवाब में यह बताया। हालांकि बेल बॉन्ड भरने के मामले में सोनिया ने कुछ नहीं कहा। गौरतलब है कि नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी समेत राहुल गांधी, मोतीलाला वोरा, ऑस्कर फर्नांडीस समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश होना है।

पिछली सुनवाई के दौरान कांग्रेस नेताओं के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने कोर्ट को बताया था कि सोनिया व राहुल समेत अन्य नेता 19 दिसंबर को कोर्ट में हाजिर हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि पेशी के दौरान कांग्रेस नेता कोर्ट के जोर देने पर बेल बॉन्ड भी भर सकते हैं। इससे पहले कहा जा रहा था कि दोनों नेता बेल बॉन्ड भरने से इनकार कर सकते हैं और गिरफ्तारी दे सकते हैं।

नेशनल हेराल्ड मामले में भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने केस कर रखा है। उनका आरोप है कि कांग्रेस नेताओं ने लोन देकर नेशनल हेराल्ड की संपत्ति अपने नाम कर ली है। इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से हाईकोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी लेकिन उन्हें राहत नहीं मिली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो