scriptPM गरीब के बेटे इसलिए रोटी खाकर फोटो नहीं खिंचवाते: स्मृति इरानी | SP, BSP have bred poverty, illiteracy, graft in Uttar Pradesh: Smriti Irani | Patrika News

PM गरीब के बेटे इसलिए रोटी खाकर फोटो नहीं खिंचवाते: स्मृति इरानी

Published: Oct 18, 2016 10:32:00 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

केंद्रीय मंत्री हर्रैया के महाजन इंटर कॉलेज में नागरिक अभिवादन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आईं थीं

smriti irani

smriti irani

बस्ती। केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह प्रधान सेवक हैं, जिसने कभी किसी गरीब के घर जाकर रोटी खाकर फोटो नहीं खिंचवाई, क्योंकि उन्होंने खुद गरीबी देखी है।

केंद्रीय मंत्री हर्रैया के महाजन इंटर कॉलेज में नागरिक अभिवादन कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने आईं थीं। इस दौरान उन्होंने अयोध्या से जुड़ी मखौड़ा की इस धरती पर राम और रामराज्य की बात कहकर एक बार फिर से राम मंदिर आंदोलन को हवा देने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि एक वक्त ऐसा था जब हिन्दुस्तान में प्रधानमंत्री दिखते तो थे, लेकिन कोई सुन नहीं पाता था। विद्वान तो थे, लेकिन उनकी बुद्धि का प्रमाण देश की अर्थव्यवस्था में दिखाई नहीं देता था। फिर आया एक गरीब मां का बेटा, एक चायवाला, जो पहली बार संसद आया तो चौखट लांघने से पहले शीश झुकाकर कहा कि मैं देश का प्रधान सेवक हूं।

स्मृति ने कहा कि जब भाजपा ने 2014 में नरेंद्र मोदी को देश के सामने पेश किया तो कांग्रेस, एसपी और बीएसपी सभी ने उपहास उड़ाया। उन्होंने कहा कि इसी प्रधान सेवक की देन है कि गरीब का जन-धन योजना के जरिए बैंकों में खाता खुल गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो