scriptभारी पड़ी याकूब की पत्नी को MP बनाने की मांग, पार्टी ने पद से हटाया | SP leader Mohd. Farooq demands to felicitate terrorist Yakub's wife as MP | Patrika News

भारी पड़ी याकूब की पत्नी को MP बनाने की मांग, पार्टी ने पद से हटाया

Published: Aug 01, 2015 01:35:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष मोहम्मद फारूक ने सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को लिखी थी चिट्ठी

Yakub Memon Wife

Yakub Memon Wife

नई दिल्ली। मुंबई बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन को फांसी दिए जाने के बाद अब उसकी पत्नी को सांसद बनाए जाने की मांग की जा रही है। यह मांग समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष मोहम्मद फारूक की है। हालांकि वे अपने बयान से पलटते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसे निजी राय बताया है। वहीं समाजवादी पार्टी फारूक को पद से हटा दिया है। पार्टी ने फारूक के बयान से भी पल्ला झाड़ दिया है।



गौरतलब है कि फारूक ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव को इसके लिए चिट्ठी भी लिखी है। फारूक ने अपनी चिट्ठी में लिखा कि मुंबई बम धमाके के मामले में याकूब के साथ उसकी पत्नी को भी अरेस्ट किया गया था। हालांकि, फिर राहीन को बरी कर दिया गया, लेकिन तब तक वह कई सालों तक जेल में रही।



उन्होंने लिखा कि आप एक नेता है और आप गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए जाने जाते हैं। मेरे मुताबिक याकूब की पत्नी राहीन को इस समय मदद की जरूररत है और बहुत सारी इस देश में उसी की तरह दयनीय हालत में अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। हमें इन औरतों की मदद करनी चाहिए। आज मुस्लिमों को वोट बैंक की तरह देखा जाता है और मुख्य राजनीतिक पार्टियों ने उन्हें साइड लाइन कर दिया है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो