Patrika Hindi News

> > > Step taken to ban currency notes in interest of country : Shahnawaz

नोटबंदी देशहित में उठाया गया बड़ा कदम : शाहनवाज

Updated: IST shahnawaz hussain
उन्होंने स्पष्ट किया कि केंद्र सरकार को नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानियों का अंदाजा है और उन परेशानियों को दूर करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं

मुजफ्फरपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को कहा कि नोटबंदी देश हित में है, और इससे देश का काला धन समाप्त होगा। उन्होंने नोटबंदी के समर्थन के लिए जहां नीतीश कुमार की तरीफ की, वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। हुसैन ने मुजफ्फरपुर में संवाददाताओं से कहा, नीतीश कुमार ने देशहित में नोटबंदी का समर्थन किया है। इसके पीछे किसी को राजनीति नहीं देखनी चाहिए। नोटबंदी के माध्यम से देश का काला धन खत्म होगा। जब काला पैसा नहीं होगा तो काले कारनामे भी बंद हो जाएंगे।

उन्होंने स्पष्ट किया कि केंद्र सरकार को नोटबंदी से लोगों को हो रही परेशानियों का अंदाजा है और उन परेशानियों को दूर करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। नोटबंदी को लेकर ममता बनर्जी के विरोध पर हुसैन ने सवालिया लहजे में कहा, आखिर ममता इतना बेचैन क्यों हैं? यह देश की जनता जानना चाहती है। अपना राज्य छोड़कर अन्य राज्यों में घूम रही हैं। यह अलग बात है कि उनको समर्थन नहीं मिल रहा है।

जम्मू-कश्मीर में हिंसा की घटनाओं में कमी आने का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे वहां की स्थिति सामान्य हो रही है। हाल की आतंकी घटनाओं की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश को इसकी कीमत चुकानी होगी और देश के जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???