script

केजरीवाल का कुमार पर विश्वास, कहा-परिवार डिप्रेशन में

Published: May 05, 2015 05:51:00 pm

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेता कुमार विश्वास
का बचाव करते हुए मीडिया पर हमला बोला

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के नेता कुमार विश्वास का बचाव करते हुए मीडिया पर हमला बोला। केजरीवाल ने कहा कि, उनकी पार्टी ने फैसला किया है कि वो अभी खामोश रहेगी। उन्होंने कहा, “हमारी सरकार से जुड़े सवालों का जवाब दिया जाएगा। लेकिन इस मुद्दे पर जवाब नहीं दिया जाएगा।”

केजरीवाल ने कहा, हमारे पास कोई और विकल्प नहीं बचा है। इस पूरे मामले के कारण कुमार विश्वास का परिवार डिप्रेशन में आ गया है। विश्वास की बेटी से उसके स्कूल में उसके पिता के किसी दूसरी महिला के साथ संबंधों की बातें पूछी जा रही हैं। अभी तक अपनी ओर से सफाई दे रहे थे, लेकिन जो कल विश्वास के साथ हुआ वो बहुत दुखद था। मीडिया पर आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा कि, आप की हमारे साथ लड़ाई है, हमारे साथ राजनीति खेलिए ना कि हमारे परिवारों के साथ।

प्लीज हमारे परिवार और बच्चों को इस तरह के विवादों से दूर रखें। इससे पहले विश्‍वास ने सवाल पूछने पर पत्रकारों से पूछा कि क्‍या आपके घर में मां-बहन नहीं है? क्‍या आप महिला नहीं हैं? दूसरी ओर विश्‍वास अपना पक्ष रखने के लिए महिला आयोग में पेश नहीं हुए। विश्वास को पीडिता की शिकायत पर सोमवार को आयोग ने पेश होने को कहा था। इस विवाद के चलते दिल्‍ली में केजरीवाल के घर के बाहर भाजपा महिला मोर्चा की ओर से जमकर प्रदर्शन किया गया और केजरीवाल और विश्वास के खिलाफ नारेबाजी की।

ट्रेंडिंग वीडियो