scriptएक हफ्ते तक कम Tweet करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी | Subramanian swamy targets modi govt achchhe din via GDP rate | Patrika News
राजनीति

एक हफ्ते तक कम Tweet करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी

स्वामी के ताजा Tweet को प्रधानमंत्री मोदी के हालिया बयान से जोड़कर देखा जा रहा है

Jul 01, 2016 / 03:40 pm

Rakesh Mishra

subramanian swamy

subramanian swamy

नई दिल्ली। भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि वह एक हफ्ते तक कम Tweet करेंगे। स्वामी ने कहा कि उन्हें राम मंदिर, नेशनल हेराल्ड,सुप्रीम कोर्ट में स्वामी दयानंद सरस्वती के मंदिरों को सरकारी नियंत्रण से मुक्त रखने वाली रिट पिटीशन, एयरसेल मैक्सिस और चेन्नई सुपरकिंग्स पर बैन सहित अन्य मामलों पर ध्यान केन्द्रित करना है,इसलिए एक हफ्ते तक कम Tweet करेंगे। स्वामी ने इस संबंध में Tweet किया है। स्वामी के ताजा Tweet को प्रधानमंत्री मोदी के हालिया बयान से जोड़कर देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने एक साक्षात्कार में आरबीआई गर्वनर रघुराम राजन की आलोचना को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि किसी को अपने आप को पार्टी से ऊपर नहीं समझना चाहिए।




स्वामी ने मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर उठाए सवाल
स्वामी ने शुक्रवार को Tweet के जरिए जीडीपी के तीर से आरबीआई और मोदी सरकार पर निशाना साधा। स्वामी ने लिखा,अगर मैं इंडेक्स नंबर की सैमुअल्सन स्वामी थ्योरी को भारतीय जीडीपी की गणना या आरबीआई इंटरेस्ट रेट पर लागू करूं तो मीडिया चिल्लाने लगेगी कि ये पार्टी विरोधी गतिविधी है। पाल सैमुअल्सन एक प्रतिष्ठित अमरीकी अर्थशास्त्री थे। स्वामी कई मौकों पर उन्हें अपना गुरु तक बता चुके हैं। बीते महीने सरकार ने गत वित्त वर्ष की चौथी तिमाही के आंकड़े जारी करते हुए दावा किया था कि भारतीय अर्थव्यवस्था ने रफ्तार पकड़ी है। बीते वित्त वर्ष की चौथी तिमाही में 7.9 फीसदी की वृद्धि दर दर्ज की है। इस आधार पर मोदी सरकार ने भारत को दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था बताया।




Home / Political / एक हफ्ते तक कम Tweet करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो