scriptसनी लियोनी पर अजीब कमेंट करने वाले अंजान ने मांगी माफी | Sunny Leone's Manforce condom ad promoting rapes in india: CPI leader Atul Kumar Anjan | Patrika News

सनी लियोनी पर अजीब कमेंट करने वाले अंजान ने मांगी माफी

Published: Sep 03, 2015 02:37:00 pm

सीपीआई नेता अतुल कुमार अंजान ने कहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का कंडोम विज्ञापन देश में बढ़ते बलात्कार के लिए जिम्मेदार है

Sunny leone in manforce condom ad

Sunny leone in manforce condom ad

नई दिल्ली। सनी लियोनी के कंडोम एड को लेकर विवादित बयान देने वाले वरिष्ठ सीपीआई नेता अतुल कुमार अंजान ने माफी मांग ली है। हालांकि अंजान ने कहा कि उनके बयान का जो लोग विरोध कर रहे हैं, वो पोर्न फिल्मों के सपोर्टर हैं। आपको बता दें कि अंजान ने कहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का कंडोम का विज्ञापन देश में बढ़ते बलात्कार की वजह है। सनी लियोन पर बरसते हुए अंजान ने कहा कि जब उन्होंने सनी लियोन की एडल्ट मूवीज देखी तो उन्होंने उल्टी कर दी। अंजान ने सनी लियोन की ओर से फिल्मों में किए जा रहे रोल्स की निंदा की।





यूपी के गाजीपुर में एक रैली के दौरान अंजान ने कहा कि जब आप टीवी शुरू करते हैं तो आप सनी लियोन नाम की महिला को देखते हैं। वह अपनी फिल्मों में नग्न होती है जो पोर्न मूवीज कहलाती हैं। सनी लियोन विदेश से आई है। उसे महेश भट्ट ने रोल दिया। अब वह एक्ट्रेस बन गई है। मैंने एक बार उसकी मूवी देखी। वह इतनी गंदी थी कि मुझे उल्टी करनी पड़ी।





अंजान ने आरोप लगाया कि मैनफोर्स कंडोम के विज्ञापन को एंडोर्स कर सनी लियोन कामवासना को बढ़ावा दे रही है और संवेदनशीलता को बर्बाद कर रही है। विज्ञापन में वह पुरूष के साथ दिखाई देती है। गंदे विज्ञापन में इसे पूरे दिन और रात भर करने की बात कही जाती है। यह कामवासना को बढ़ावा देना और संवेदनशीलता को खत्म करना है। अगर ऎसे विज्ञापन लगातार टीवी पर चलते रहेंगे तो बलात्कार की संख्या बढ़ेगी। मेरे मित्रों हमें इसे रोकने की जरूरत है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो