scriptमनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, AAP ने लगाया छापेमारी का आरोप | Talk to AK: CBI reaches Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia's residence | Patrika News

मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI, AAP ने लगाया छापेमारी का आरोप

Published: Jun 16, 2017 03:37:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

‘टाक टू एके’ के नाम से चलाए गए अभियान में अनियमितताओं को लेकर सीबीआई ने शुक्रवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर जाकर उनसे पूछताछ की।

Manish Sisodia

Manish Sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा ‘टाक टू एके’ के नाम से चलाए गए सोशल मीडिया अभियान में कथित अनियमितताओं के बारे में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम ने शुक्रवार को उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के घर जाकर उनसे पूछताछ की। आम आदमी पार्टी ने इसे सीबीआई का छापा बताया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के मीडिया सलाहकार अरुणोदय प्रकाश ने सीबीआई टीम के सिसोदिया के घर पहुंचते ही ट्वीट करते हुए कहा कि उप मुख्यमंत्री के घर सीबीआई का छापा पड़ा है। सरकार ‘पिंजरे में बंद तोते’ का इस्तेमाल विरोधियों का मुंह बंद करने के लिए कर रही है। अगर वह यह समझ रही है कि इससे सिसोदिया भयभीत हो जाएंगे और स्कूलों के लिए काम करना बंद कर देंगे तो यह उनकी बड़ी गलतफहमी है।


सीबीआई बोली- जांच के लिए गई थी टीम
इस बीच सीबीआई ने छापेमारी के आरोप से इन्कार किया है। सीबीआई ने कहा है कि उसकी टीम छापा मारने नहीं बल्कि सिसोदिया से जांच के संबंध में उनसे कुछ स्पष्टीकरण लेने गई थी। सिसोदिया के घर में न तो कोई छापा मारा गया है और न ही उनके घर की तलाशी ली गई है। 

सिसोदिया पर अभियान में गड़बड़ी का है आरोप
‘टाक टू एके’ अभियान में कथित गड़बडिय़ों को लेकर सिसोदिया जांच के घेरे में हैं। दिल्ली के सतर्कता विभाग की शिकायत पर सीबीआई ने अभियान के सिलसिले में सिसोदिया और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन की पुत्री सौम्या जैन के खिलाफ जनवरी में प्राथमिक जांच का मामला दर्ज किया था। शुक्रवार को सीबीआई की टीम इसी जांच के संबंध में सिसोदिया से पूछताछ के लिए उनके घर गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो