scriptसूट बूट की बात करना दिवालियापन : पीएम मोदी | Talking about suit-boot shows low mentality of opposition : PM Modi | Patrika News

सूट बूट की बात करना दिवालियापन : पीएम मोदी

Published: May 30, 2015 04:31:00 pm

मोदी ने कहा, इनका दिवालियापन
देखिए कि सरकार की आलोचना करने के लिए इन्हें एक ठोस मुद्दा तक नहीं मिला

Narendra Modi

Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष, विशेषकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उनकी सरकार को “सूट बूट की सरकार” बताए जाने का करारा जवाब देते हुए कहा है कि यह दिवालियेपन को दर्शाता है। मोदी ने एक अखबार को दिए साक्षात्कार में कहा, इनका दिवालियापन देखिए कि सरकार की आलोचना करने के लिए इन्हें एक ठोस मुद्दा तक नहीं मिला। यह सरकार की सबसे बड़ी सफलता है। घूम फिरकर एक ही आरोप लगाया जा रहा है कि पीएमओ मजबूत हो गया।

दूसरा आरोप लगाते हैं कि मोदी अहंकारी। तीसरा, मोदी क्या कपडे पहनता है। बेमौसम वर्षा और ओलावृष्टि से प्रभावित किसानों के घर नहीं जाने के आरोप के संबंध में प्रधानमंत्री ने कहा कि पिछले दस वर्ष में क्या कांग्रेस का कोई नेता किसानों के पास गया है।

मोदी ने कहा कि जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो वह जाते थे। यहां उनका काम जानकारी जुटाना, निर्णय करना, सरकारी तंत्र को हरकत में लाना है और यह काम उन्होंने किया है। उनके मंत्री किसानों के पास गए।

नेपाल नहीं जाने पर उन्होंने कहा, मै नेपाल भी नहीं गया, लेकिन वहां मदद के लिए मैने काम किया। मोदी ने कहा कि अगर फिर भी देश को लगता है कि उन्होंने कुछ गलत किया है तो उन्हें इसे मानने में कोई संकोच नहीं है। देश का किसान दुखी हो तो वह कैसे सुखी हो सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो