script

….तो हुड्डा खुली हवा में सांस भी नहीं ले पाते : अनिल विज

Published: May 25, 2015 01:11:00 pm

इससे पहले विज ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था कि मैंने कभी किसी बड़े पद की कामना नहीं की, लेकिन अगर मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री होता को आपको (हुड्डा) मुझसे कौन बचापाता

Anil Vij

Anil Vij

जिंद। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा पर तंज कसने के बाद प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने हुड्डा पर हमले और तेज कर दिए हैं। रविवार को उन्होंने कहा कि अगर मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री होता तो वह (हुड्डा) खुली हवा में सांस भी नहीं ले पाते।

एक समाचार चैनल के मुताबिक, इससे पहले विज ने शनिवार को ट्वीट कर कहा था कि मैंने कभी किसी बड़े पद की कामना नहीं की, लेकिन अगर मैं प्रदेश का मुख्यमंत्री होता को आपको (हुड्डा) मुझसे कौन बचापाता।

विज, हुड्डा के उस ताने पर पलटवार कर रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि वह (विज) चुनावों के दौरान मुख्यमंत्री पद के दावेदार थे, लेकिन मनोहर लाल खट्टर के कैबिनेट में महज एक जूनियर मंत्री बनकर रह गए।

विज ने यह आरोप भी लगाया कि कांग्रेस के दस सालों के साशन के दौरान राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन (एनएचआरएम) में कई घोटालों की संभावनाएं हो सकती हैं। कथित घोटालों की जांच के लिए उन्होंने मुख्य सचिव को पत्र भी लिखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो