Patrika Hindi News

> > > There Is No Law And Order In Bihar: New Bihar BJP President Nityanand Rai

बिहार में चौपट हो गई है कानून व्यवस्था: नित्यानंद राय

Updated: IST Nityanand Rai
बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि पुराने अध्यक्षों, पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भाजपा को आगे बढ़ाने और बिहार की जनता की समस्याएं दूर करने का काम करूंगा

पटना। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार इकाई के नवनियुक्त अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है और लोग महागठबंधन सरकार से परेशान हैं।

राय ने बताया कि बिहार सरकार अपने उद्देश्यों से भटक गई है। राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि जिम्मेदारी के साथ चुनौतियां भी सामने आती हैं। लेकिन पार्टीजनों और जनता के समर्थन से इन चुनौतियों से निपटा जाएगा।

किसी को हटाया नहीं जाता

मंगल पांडेय को अध्यक्ष पद से हटा कर पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के पर कतरे जाने के सवाल पर सधे हुए अंदाज में राय ने कहा कि भाजपा में न किसी को हटाया जाता है और न किसी को घटाया व बढ़ाया जाता है, बल्कि कार्यकर्ताओं को पार्टी में जिम्मेदारियां दी जाती हैं।

सबके साथ मिलकर पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा

सांसद ने कहा कि मैं पूर्व अध्यक्षों, पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर भाजपा को आगे बढ़ाने और बिहार की जनता की समस्याएं दूर करने का काम करूंगा। लगातार चार बार हाजीपुर विधानसभा क्षेत्र का नेतृत्व कर चुके नित्यानंद कहते हैं कि अभी तक बिहार में सभी पूर्व अध्यक्षों ने पार्टी को आगे ले जाने का काम किया है।

बिहार बीजेपी में भी काफी समय से बदलाव के कयास लगाए जा रहे थे। युवा नित्यानंद राय को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपकर बीजेपी ने युवाओं को लुभाने की कोशिश की है। नित्यानंद राय उजियारपुर संसदीय सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा में पहुंचे हैं। वह इससे पहले 2000, फरवरी 2005, अक्टूबर 2005 और 2010 में लगातार हाजीपुर विधानसभा सीट से चुनाव जीत चुके हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???