scriptटिकट ने खोला राज, पता चल गया कहां गए थे राहुल! | Ticket claims where Rahul Gandhi have been during his Vacation goes viral | Patrika News

टिकट ने खोला राज, पता चल गया कहां गए थे राहुल!

Published: Apr 17, 2015 10:01:00 am

शोशल मीडिया पर राहुल गांधी के नाम पर बनी एयर टिकट की तस्वीर सामने आई
है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहें हैं

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 56 दिनों की लंबी छुट्टी के बाद घर लौट आएं हैं। राहुल के लौटते ही शोशल मीडिया पर भी उनसे जुड़ी टिप्पणियों का दौर भी शुरू हो गया है। राहुल छुट्टी पर कहां गए थे, इस बात का पता फिलहाल नहीं चल पाया है। लेकिन शोशल मीडिया पर राहुल गांधी के नाम पर बनी एयर टिकट की तस्वीर सामने आई है और लोग इसे जमकर शेयर और लाइक कर रहें हैं।

कहा गए थे राहुल
टिकट के अनुसार राहुल गांधी ने 16 फरवरी को इंदिरा गांधी इंटरनेशन एयरपोर्ट से बैंकॉक जाने के लिए थाई एयरवेज की फ्लाइट टीजी332 ली। वहीं रिटर्न टिकट में दिखाया गया है कि उन्होंने थाई एयरवेज के जरिए ही बैंकॉक से दिल्ली की 16 अप्रैल की टिकट कराई थी। आपको बता दें कि राहुल के नाम से ये टिकट, जोकि शोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रही है, एक बिजनेस क्लास टिकट है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वह दो महीनों के लिए बैंकॉक में रूके या फिर वहां से किसी अन्य देश चले गए। सूत्रों का कहना है कि राहुल म्यांमार की राजधानी यंगून के लोकप्रिय मेडिटेशन रिट्रीट सेंटर गए थे। मिली जानकारी के अनुसार राहुल को बुधवार रात को वापस लौटना था, लेकिन उनकी फ्लाइट बैंकॉक से हो कर जानी थी और उसके लेट हो जाने के कारण वे गुरूवार सुबह भारत वापस लौटे।

क्या-क्या हुआ गैरमौजूदगी में
राहुल की गैर मौजूदगी में यूनियन बजट पास हो गया, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को समन भेजा गया और भूमि अध्यादेश भी दोबारा जारी हुआ। यही नहीं राहुल गांधी को लेकर अमेठी और उत्तर प्रदेश में उनके नाम के “मिसिंग” पोस्टर्स भी लगाए गए और कुछ ने तो राहुल का पता लगाने वाले के लिए ईनाम देने तक की घोषणा तक कर दी। राहुल गांधी के लंबी छुट्टी पर जाने के चलते कांग्रेस पार्टी पर भी विपक्षी दलों ने खूब निशाना साधा। सभी ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं से यह सवाल किया कि, आखिर राहुल गांधी कहां हैं और वे कब आएंगे? लेकिन पार्टी के नेता कोई भी जवाब देने से बचते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो