scriptतमिलनाडु : जयललिता की फोटो सामने रख हुई मंत्रिमंडल की बैठक | TN cabinet meeting held with Jaya's photo | Patrika News

तमिलनाडु : जयललिता की फोटो सामने रख हुई मंत्रिमंडल की बैठक

Published: Oct 20, 2016 01:34:00 pm

मंत्रिमंडल की बैठक ऐसे समय में हुई है जब कर्नाटक के साथ कावेरी जल बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है

Paneerselvam

Paneerselvam

चेन्नई। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के कारण उनके विभागों का कार्यभार संभाल रहे वित्त मंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने बुधवार को सचिवालय में मंत्रिमंडल की बैठक की अध्यक्षता की। सूत्रों के अनुसार, एक घंटे तक चली मंत्रिमंडल की बैठक में कर्नाटक के साथ चल रहे कावेरी जल विवाद, स्थानीय निकायों में विशेष अधिकारियों की नियुक्ति, अवैध कब्जे वाली जमीनों के पंजीकरण पर रोक लगाने के उच्च न्यायालय के आदेश तथा अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई।

बैठक में कई योजनाओं की प्रगति का जायजा भी लिया गया। बैठक में मुख्य सचिव पी राम मोहन राव, तमिलनाडु सरकार की सलाहकार शीला बालकृष्णन और अन्य शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहे। जयललिता के 22 सितंबर को अपोलो अस्पताल में भर्ती होने के बाद मंत्रिमंडल की यह पहली बैठक है। तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव ने 11 अक्टूबर को जयललिता की सलाह पर उनके सभी विभाग पन्नीरसेल्वम को आवंटित कर दिए थे और कहा था कि मुख्यमंत्री की गैरमौजूदगी में वित्त मंत्री मंत्रिमंडल की बैठकों की अध्यक्षता करेंगे।

मंत्रिमंडल की बैठक ऐसे समय में हुई है जब कर्नाटक के साथ कावेरी जल बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है और विपक्ष इस मुद्दे पर विधानसभा सत्र और सर्वदलीय बैठक की मांग कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो