script“व्यापमं की जांच में शिवराज के करीबियों से होनी चाहिए पूछताछ” | Uma on Vyapam: Shivraj close aid should be questioned in Vyapam probe | Patrika News
राजनीति

“व्यापमं की जांच में शिवराज के करीबियों से होनी चाहिए पूछताछ”

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा है कि व्यापमं घोटाले की जांच में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के करीबियों से भी पूछताछ होनी चाहिए

Jul 07, 2015 / 08:26 am

सुभेश शर्मा

Uma Bharti

Uma Bharti

भोपाल। केंद्रीय मंत्री एवं मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने व्यापमं घोटाले पर सनसनीखेज बयान देते हुए कहा है कि व्यापमं घोटाले की जांच में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के करीबियों से भी पूछताछ होनी चाहिए। उन्होंने कहा, व्यापमं में नाम आने पर मैं भी मानसिक तनाव में आ गई थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर खुद की पार्टी के नेताओं के हमले शुरू हो गए है। एक धड़ा शिवराज के पक्ष में है तो दूसरा शिवराज के खिलाफ। शनिवार को पत्रकार अक्षय सिंह, रविवार को जबलपुर के डीन डॉक्टर अरूण शर्मा और सोमवार को एक प्रशिक्षु एसआई की मौत के बाद मामला गरमाता जा रहा है।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जब व्यापमं घोटाला उजागर हुआ था उस समय जांच इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही थी। इसके बाद जांच एसटीएफ को सौंपी गई। इस समय जो कुछ भी हुआ वह सामने आना चाहिए। क्योंकि एसटीएफ की जांच में मेरा नाम जब सामने आया था तो मुझे रात में नींद नहीं आई, मुझे लगा मैं मर जाऊंगी, लेकिन सुबह नई ऊर्जा के साथ एसटीएफ का सामना किया।

संभवत: अन्य लोगों की भी यहीं मानसिक स्थिति होगी, इससे घटनाएं हो रही है। इस मामले में शिवराज सिंह के करीबियों से भी एसटीएफ पूछताछ करें, तो बेहतर होगा। उल्लेखनीय है कि एसटीएफ ने उमा भारती का नाम लिया था, मामला मीडिया में आने के दूसरे दिन ही कई अधिकारी सुबह ही उमा भारती के भोपाल स्थित निवास पर मिलने चले गए थे।

Home / Political / “व्यापमं की जांच में शिवराज के करीबियों से होनी चाहिए पूछताछ”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो