scriptमीणा-यादव में बढ़ी जंग, केजरीवाल ने लिखा राजनाथ को खत | War of words soars between Meena-Yadav, Kejriwal writes to Rajnath | Patrika News

मीणा-यादव में बढ़ी जंग, केजरीवाल ने लिखा राजनाथ को खत

Published: Jun 27, 2015 09:42:00 am

दिल्ली
एंटी करप्शन ब्यूरो के दो वरिष्ठ अधिकारी एमके मीणा और एसएस यादव के बीच मौखिक
लड़ाई और बढ़ गई है

arvind kejriwal

arvind kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली एंटी करप्शन ब्यूरो के दो वरिष्ठ अधिकारी एमके मीणा और एसएस यादव के बीच मौखिक लड़ाई और बढ़ गई है। एसीबी चीफ के रूप मे मीणा की नियुक्ति उपराज्यपाल नजीब जंग ने की थी, जबकि एसएस यादव को दिल्ली सरकार के निदेशालय सतर्कता ने नियुक्त किया था।

सूत्रों के मुताबिक जब मीणा ने एफआईआर रजिस्टर मांगा था, तो इस पर यादव ने उन्हें रजिस्टर सौंपने से इनकार कर दिया और आत्महत्या करने की धमकी दी और जमकर हंगामा किया। मीणा ने घटना की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को सौंप दी है। वहीं दूसरी ओर यादव का कहना कुछ और ही है। यादव ने मीणा को खत लिखकर कहा है कि एसीबी के अफसर गंभीर मानसिक तनाव में काम कर रहे हैं और साथ ही उनकी जान को भी खतरा है। मीणा और यादव के बीच इस बढ़ते विवाद का मुद्दा का दिल्ली विधानसभा में भी उठा।

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को खत लिखा है। खत में केजरीवाल ने मीणा के खिलाफ शिकायतों के बारे में लिखा और साथ ही उम्मीद जताई है कि मीणा के खिलाफ कड़ी कार्रवाइ होगी। सूत्रों के मुताबिक इस नए विवाद के चलते यादव को उपराज्यपाल नजीब जंग द्वारा जल्द हटाया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो